बहुत हुई बातें, अब खुद ही देख लीजिए कितना खास है वनप्लस 5

By Agrahi
|

वनप्लस के पहले लॉन्च हुए फ्लैगशिप मॉडल वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी स्मार्टफोन मार्केट में अब भी काफी डिमांड में है। इन स्मार्टफोन को मिड रेंज में बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। फोन के लुक्स से लेकर इनके फीचर्स तक सभी कुछ शानदार है। यह दोनों ही काफी एलिगेंट डिज़ाइन के साथ आते हैं।

 
बहुत हुई बातें, अब खुद ही देख लीजिए कितना खास है वनप्लस 5

एडवांस फीचर्स के साथ पेश होने वाले वनप्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन, कई हाई एंड रेंज के स्मार्टफोन की आधी कीमत में आते हैं। यदि आप सैमसंग गैलेक्सी एस8 या आईफोन 7से तुलना करें तो कई लिहाज में वनप्लस 3टी का पलड़ा भारी लगता है।

फीचर्स की बात करें तो इन दिनों कोई भी स्मार्टफोन ब्रांड इस मामले में कम नहीं है। लेकिन वनप्लस की खास बात है कि यह न केवल बेस्ट फीचर्स बल्कि बेस्ट लुक्स और सबसे जरुरी बेस्ट कीमत का भी पूरा खयाल रखता है।

वनप्लस जैसे ब्रांड के आने के बाद से अब कम कीमत में हाई एंड फीचर स्मार्टफोन खरीद पाना मुश्किल नहीं रह गया है। इस साल के सेकंड क्वार्टर के खत्म होने के समय में कंपनी अपने लेटेस्ट डिवाइस को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

टैगलाइन 'नेवर सेटल' पर खरी उतरी है वनप्लस

टैगलाइन 'नेवर सेटल' पर खरी उतरी है वनप्लस

कंपनी की टैगलाइन नेवर सेटल पर गौर करें तो साफ़ देखा जा सकता है कि वनप्लस इस पर खरी उतरी है। इसके स्मार्टफोन की बिल्ड क्वालिटी, परफॉरमेंस और स्पेसिफिकेशन सभी कुछ टैगलाइन को सही दर्शाते हैं।

इस बार कैमरे पर है खास फोकस

इस बार कैमरे पर है खास फोकस

वनप्लस इस बार कुछ अलग करने के प्लान में है। कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन का कैमरा पहले से खास होने वाला है। फोन की हाल ही में सामने आई ऑफिशियल फोटो को से पता चलता है कि फोन में डूअल लेंस रियर कैमरा सेटअप दिया है।

फिलहाल यह कहना तो मुश्किल है कि यह कैमरा कैसा होगा और क्या खास कर सकता है, लेकिन यह कई स्मार्टफोन कैमरा को टक्कर दे सकता है।

वाकई अपग्रेड है
 

वाकई अपग्रेड है

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 8जीबी रैम के साथ आता है। यह अमेज़न टीज़र के जरिए भी कन्फर्म हुआ है। इस बड़ी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर स्मार्टफोन मार्केट में एक बड़ा हिट होगा।

पॉवरहाउस

पॉवरहाउस

वनप्लस 5 में पहले से बेहतर डैश चार्ज टेक्नोलॉजी दिया जा रहा है। यदि कंपनी का इससे पहले पेश हुआ फ्लैगशिप देखें तो इसमें 3400mAh बैटरी थी और यह शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। इससे उम्मीद की जा सकती है कि ने अवनप्लस 5 और भी बेहतर होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 5 has teased enough! See it yourself to believe it. Read more detail in Hindi.
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X