वनप्लस 5 : 'सबसे पतला' फ्लैगशिप स्मार्टफोन, इसके आगे नहीं टिकना मुश्किल

Written By:

इसमें कोई दोराहे नहीं है कि वनप्लस 5 कंपनी का अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन होने वाला है। फोनके बारे में अब तक हुए लीक्स देखकर तो यह न केवल कंपनी का बल्कि मिड रेंज में पेश होने वाला सबसे दमदार स्मार्टफोन लगता है।

वनप्लस 5 : अब तक का 'सबसे पतला' फ्लैगशिप स्मार्टफोन

वनप्लस 5 की कीमत को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन कुछ समय पहले सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि यह फोन 40,000 रु से 42,000 रु तक के बीच पेश होगा। कंपनी ने फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन अब यह करीब करीब तय है कि वनप्लस 15 जून को लॉन्च होगा।

फोन की लॉन्च डेट को लेकर एक इंटरनल मेल का स्क्रीनशॉट लीक हुआ है। इसमें फोन के लॉन्च की डेट 15 जून बताई गई है। हालाँकि कंपनी ने ऑफिशियली इसकी पुष्टि नहीं की है।

वनप्लस 5 : अब तक का 'सबसे पतला' फ्लैगशिप स्मार्टफोन

वनप्लस 5 की 15 जून को होने वाली लॉन्च को लेकर एक पोस्टर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है। यह पोस्टर कन्फर्म करता है कि इस फोन को कंपनी आने वाली 15 जून को लॉन्च करेगी। टीज़र को चाइना की माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म वेइबो पर स्पॉट किया गया है। इसमें लॉन्च डेट के साथ ही इवेंट का वेन्यू भी दिया गया है।

लॉन्च डेट के साथ ही वनप्लस 5 अपने लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में है। वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने फोन के बारे में मजेदार जानकारी दी है। वेइबो पर एक पोस्ट में Pete Lau ने कहा है कि यह डिवाइस स्लिम यानी पतला होगा। इसके बाद से ही कहा जा रहा है कि यह वनप्लस 5 सबसे पतला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा।

English summary
OnePlus 5 poster tips June 15 launch; to be the thinnest flagship phone. Here are the super advanced features, know more, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
15 साल के लड़के का विधवा भाभी से कराया विवाह, दो दिन बाद की आत्महत्या
15 साल के लड़के का विधवा भाभी से कराया विवाह, दो दिन बाद की आत्महत्या
गुजरात चुनाव में वोट डालने पहुंच रहे, बुजुर्ग, बच्चे और दिव्यांग, तस्वीरें
गुजरात चुनाव में वोट डालने पहुंच रहे, बुजुर्ग, बच्चे और दिव्यांग, तस्वीरें
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot