OnePlus 5 पर मिल रहा है स्टूडेंट्स को 10% डिस्काउंट

By: Arunima mishra

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी OnePlus ने भारत में एक स्टूडेंट्स प्रोग्राम लॉन्च किया है। इसके तहत कंपनी अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 5 पर स्टूडेंट्स को 10 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। वन प्लस ने अपने आॅफि​शियल ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि '3 छोटे प्रोग्राम के माध्यम से, विशेष छात्रों की क्षमता का परीक्षण किया जाएगा।

OnePlus 5 पर मिल रहा है स्टूडेंट्स को 10% डिस्काउंट

इस परीक्षा को पूरा करने पर स्टूडेंट्स के लिए कम दर पर OnePlus 5 खरीद ने का मौका मिलेगा। इस आॅफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को तीन साधारण स्टेप के माध्यम से इसे एक्टिव करना होगा, जिससे यह पुष्टि होगी कि आप छात्र हैं।

असाइनमेंट 1: इसके लिए आपको लॉगिन कर अपनी स्टूडेंट आईडी दिखानी होगी। फिर अकाउंट वेरिफिकेशन के बाद आप स्टूडेंट प्रोग्राम एक्सेस कर पाएंगे।

असाइनमेंट 2: लॉगिन होने के बाद आप स्टूडेंट प्रोग्राम के अधिकारिक मेंबर बन जाएंगे और फिर 10 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठा पाएंगे। इसके दूसरे स्टेप में पेज पर मौजूद क्लैम बटन पर क्लिक करना है और अब आपके लिए 10 प्रतिशत स्टूडेंट डिस्काउंट उपलब्ध है। हालांकि oneplus.net पर यह कूपन केवल एक साल के लिए वैध है। एक छात्र एक समय में केवल एक स्टूडेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकता है।

असाइनमेंट 3: एक बार ऑर्डर हो जाने के बाद आपका 10 % डिस्काउंट एक्टिवेट हो जाएगा। और यह कूपन आपको एक महीने के अंदर इस्तेमाल करना होगा।

इस प्रोग्राम के आलावा वन प्लस 5 स्मार्टफोन को कंपनी ने इसी साल लॉन्च किया था। भारत में कंपनी ने इसके 2 मॉडल लॉन्च किए हैं। एक मॉडल में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं इसके दूसरे मॉडल में 8GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके 6GB रैम वाले मॉडल की कीमत 32,999 रुपये है। वहीं 8GB रैम वाले मॉडल की कीमत 37,999 रुपये है।

Samsung J7 Plus हुआ लॉन्च, सैमसंग का दूसरा डूअल रियर कैमरा फोन



English summary
OnePlus has introduced a new Student Program, participating in which students from across the world can get up to 10 per cent off on OnePlus 5 purchase.
Please Wait while comments are loading...
 वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
Opinion Poll

Social Counting