40,000 रुपए से ज्यादा हो सकती है वनप्लस 5 की कीमत

By Agrahi
|

वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बात जब से कन्फर्म हुई है तब से फोन के बारे में कई खबरें और रुमर्स सामने आए हैं। कई रिपोर्ट्स में फोन की लॉन्च डेट तो कई में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कहा गया है। अब तक फोन के कई स्केच भी लीक हो चुके हैं, जिनसे फोन के बारे में थोड़ी और जानकरी मिलती है। साथ ही उम्मीद की जा सकती है यह फोन किन खास फीचर्स के साथ आएगा।

 
40,000 रुपए से ज्यादा हो सकती है वनप्लस 5 की कीमत

वनप्लस 5 की एक अनुमानन छवि अब तक सभी के सामने बन चुकी है। वहीं इंटरनेट पर घूम रही रिपोर्ट्स से भी काफी कुछ साफ़ हो गया है। फीचर्स के अलावा फोन की कीमत के बारे में भी कई खबरें सामने आई हैं।

हालाँकि इतनी रिपोर्ट्स और लीक के बाद भी फिलहाल कुछ भी कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है। क्योंकि कंपनी की और से कुछ अन्य घोषणा नहीं हुई है, सिवाय इसके कि कंपनी नए फ्लैगशिप फोन पर काम कर रही है।

कुछ ऐसा होगा फोन

कुछ ऐसा होगा फोन

स्मार्टफोन की तजा लीक तस्वीर में फोन के दो की-फीचर दी गए हैं। जिनमें से एक है कि फोन के डूअल रियर कैमरा वर्टीकल रूप में दिए होंगे। दूसरा है कि यह नए फोन का रियर पैनल वनप्लस 3टी की याद दिलाएगा।

वनप्लस 5 कैमरा

वनप्लस 5 कैमरा

स्मार्टफोन का कैमरा सबसे अधिक चर्चाओं में है। जैसा कि यह एक फ्लैगशिप फोन है और इन दिनों फ्लैगशिप फोन में एक ट्रेंड सा चल गया है कि यह डूअल कैमरा सेटअप के साथ आते हैं। यही वजह है कि उम्मीद की है कि वनप्लस का नया फोन डूअल कैमरा के साथ आएगा। कई लीक्स में डूअल कैमरा वर्टीकल तो कई में हॉरिजॉन्टल रूप में दिखाया गया है। फोन के ताजा लीक में एक बार फिर यह डूअल रियर कामा वर्टीकल रूप में दिखाया है।

जून या जुलाई तक हो सकता है लॉन्च
 

जून या जुलाई तक हो सकता है लॉन्च

काफी लंबे समय से वनप्लस 5 खबरों में है। अब यूज़र्स में फोन के प्रति काफी उत्सुकता भी हो चुकी है। वनप्लस ने इस बात को कन्फर्म किया है कि फोन इस साल गर्मियों में ही लॉन्च होगा। यानी कि कहा जा सकता है कि वनप्लस 5 जून या जुलाई तक लॉन्च जाएगा।

फिंगरप्रिंट स्कैनर

फिंगरप्रिंट स्कैनर

वनप्लस 5 की सबसे रीसेंट लीक में फोन के रियर पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। इससे पता चलता है कि यह सेंसर कि फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फ्रंट में दिया होगा, जैसे कि वनप्लस 3टी में है।

महंगा हो सकता है फोन

महंगा हो सकता है फोन

वनप्लस 5 के बारे में एक अन्य खबर सामने आई है जिसमें फोन की कीमत के बार में बताया गया है। मेटल और सिरेमिक बिल्ड के साथ वनप्लस 5 बेहतर डिज़ाइन में आएगा साथ ही फोन में महंगे कंपोनेंट्स होने के कारण की इसकी कीमत अधिक हो सकती है। कहा जा रहा है कि यह फोन $649 यानी करीब 42,000 रुपए तक में आएगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 5 to be priced high above Rs. 40,000; might have vertical dual-lens cameras. Read more detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X