Subscribe to Gizbot

लॉन्च के सिर्फ 6 घंटे के अंदर OnePlus 5T ने बनाया सेल्स रिकॉर्ड

Written By:

OnePlus 5T इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। लॉन्च के पहले ही ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन ऑनलाइन मार्केट में अपना दबदबा बनाने में कामयाब रहा। अब पहली ऑनलाइन सेल में ही OnePlus 5T अमेजन प्राइम मेंबर के बीच सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन साबित हुआ है। शानदार स्पेक्स और कीमत के साथ आने वाले OnePlus 5T स्मार्टफोन ने कंपनी के पिछले फ्लैगशिप हैंडसेट OnePlus 5 की तुलना में यूजर्स को दोगुना ज्यादा पसंद आया है।

लॉन्च के सिर्फ 6 घंटे के अंदर OnePlus 5T ने बनाया सेल्स रिकॉर्ड

अपनी पहली ही सेल में कंज्यूमर की तरफ से पॉजिटिव फीडबैक और दिल को छू लेने वाले रिस्पॉन्स के बाद वनप्लस ने 24 नवंबर को OnePlus 5T की दूसरी सेल का आजोजन किया है। ये सेल Amazon.in और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर oneplusstore.in पर आयोजित की गई है। ये सेल सभी यूजर्स के लिए दोपहर 12 से 1 बजे तक चालू रहेगी।

लॉन्च के सिर्फ 6 घंटे के अंदर OnePlus 5T ने बनाया सेल्स रिकॉर्ड

OnePlus 5T स्मार्टफोन कंपनी के अभी तक के सभी स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा पॉपुलर साबित हुआ है। फोन के लॉन्च से पहले और बाद में कई इवेंट्स में इस फोन की डिमांड और पॉपुलरिटी नजर आई है। अब कंपनी ने अपने इंडियन फैन्स के लिए भी पॉप अप मीट अप्स इवेंट का आयोजन किया है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ग्लोबल लेवल पर पॉप अप इवेंट्स-

कंपनी के एक्सक्लूसिव पॉप अप इवेंट्स में वनप्लस के फैन्स को पहली बार इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अपने हाथों से छूने का मौका मिला। इस इवेंट की खास बात ये रही कि इस इवेंट में कंपनी के फैन्स को इस फ्लैगशिप फोन को डेवलप करने वाले लोगों से भी मिल सके।

कंपनी ने वनप्लस के फैन्स के लिए इन पॉप अप मीट्स को एम्स्टर्डम, यूके, पेरिस, जर्मनी, इटली, हॉलैंड समेत कई देशों में आयोजित किया। इंडियन फैन्स के लिए वनप्लस ने ये मीट इवेंट दिल्ली और बैंग्लोर में ऑर्गनाइज किया।

OnePlus 5T खरीदने का सुनहरा मौका-

वनप्लस के पॉप अप मीट्स में न सिर्फ इस फोन को पहली बार एक्सपीरियंस करने का बल्कि इसे खरीदने का मौका भी है। कंपनी के वालंटियर और प्रवक्ता इस इवेंट में वनप्लस 5T के फैन्स और ग्राहकों की हर क्वैरी और सवालों के जवाब के लिए मौजूद थे।

OnePlus 5T ने भारत में की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सेल-

लॉन्च के कुछ ही घंटों के अंदर OnePlus 5T एक हॉट सेलर स्मार्टफोन बन चुका है। इस फोन ने अपनी बिक्री के पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ सेल की। ऐसा होगा ही क्योंकि इस समय स्मार्टफोन मार्केट में वनप्लस 5T एक मात्र ऐसा स्मार्टफोन है, जो अपडेट स्मार्टफोन यूजर्स की हर डिमांड को पूरा करता है।

वनप्लस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कंपनी ने अपने फैन्स को बताया कि 21 नवंबर को अपनी पहली सेल में OnePlus 5T स्मार्टफोन इंडिया में सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया। सिर्फ 6 घंटे के अंदर ही फोन ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग सेल की। बता दें कि वनप्लस 5T स्मार्टफोन की पहली सेल अमेजन इंडिया पर प्राइम मेंबर के लिए और वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट पर आयोजित की गई थी।

 

रिजनेबल प्राइस पॉइंट पर शानदार स्पेसिफिकेशन-

OnePlus 5T स्मार्टफोन में कंपनी ने कैमरा और स्क्रीन फीचर्स कैटेगिरी में बाकी स्मार्टफोन ब्रांड को काफी पीछे छोड़ दिया है। इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है। इसका एस्पेक्स रेश्यो 18:9 है। पावर बैकअप के लिए फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3450mAh की बैटरी दी गई है। OnePlus 5T और OnePlus 5 स्मार्टफोन दोनों में ही स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। OnePlus 5T के दो वैरिएंट उपलब्ध होंगे, जिनमें 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज है, जबकि 8GB रैम और 128GB मेमोरी वाला वैरिएंट मिलेगा।

कीमत और उपलब्धता-

OnePlus 5T स्मार्टफोन के 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 32,999 रुपए है, जबकि 8GB रैम और 128GB मेमोरी वाला वैरिएंट 37,999 रुपए में मिलेगा। अवेलेबिलिटी की बात की जाए, तो ये स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा ई- कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
OnePlus 5T does it again: Creates launch day sales record in just 6 hours. More detail in hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot