इन ऑफर्स के साथ Amazon India पर Oneplus 5T की ओपन सेल शुरू

Written By:
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

वप्लस का इस साल का दूसरा फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T मंगलवार से Amazon India पर ओपन सेल में उपलब्ध है। इस फोन को अमेजन इंडिया के अलावा वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। याद हो कि वनप्लस को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया था। भारत में आज इसकी पहली ओपन सेल में oneplus 5T 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस फोन को खरीदने पर इंडिया में कई ऑफर्स इंश्योरेंस प्लान मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

इन ऑफर्स के साथ Amazon India पर Oneplus 5T की ओपन सेल शुरू

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

वनप्लस ऑफर्स-

वनप्लस 5T फोन को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर oneplusstore.in से भी खरीदा जा सकता है। OnePlus अपने इस स्मार्टफोन के साथ आपको एक्सिडेंशल डैमेज जिसमें फोन के गिरने, टूटने, क्रश होने और गीले होने पर सुरक्षा मिलेगी। इस प्लान की कीमत Rs. 2,099 है। इसके अलावा आपको Zomato Gold की मेम्बरशिप, अमेज़न प्राइम विडियो और किनडल क्रेडिट्स भी मिल रहा है।

अमेजन इंडिया ऑफर्स-

अमेज़न इंडिया से इस फोन को आज खरीदने पर HDFC का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर Rs. 1500 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा आईडिया यूजर्स को 1000GB अतिरिक्त डाटा पूरे 18 महीने के लिए मिलने वाला है।

OnePlus 5T की कीमत-

वनप्लस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T को दो अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया गया है। OnePlus 5T के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपए और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपए है। इसके अलावा इस फोन की खासियत इसमें दिया गया फुल व्यू डिसप्ले है।

डिज़ाइन और डिस्प्ले-

वनप्लस 5 का डिज़ाइन काफी सिंपल दिया गया है। यह फोन वनप्लस का सबसे पतला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इस फोन की मोटाई 7.25mm है और इसका वजन 153ग्राम है। वनप्लस 5 में एल्युमीनियम यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया है। फोन के ऐन्टेना बैंड डिज़ाइन में भी बदलाव किया गया है। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 5.5 इंच का फुल एचडी ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है। फोन में 2.5डी गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर-

वनप्लस 5 स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट और सबसे पावरफुल चिपसेट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में अड्रेनो 540 जीपीयू है। फोन कंपनी के ऑक्सीजन ओएस पर आधारित एंड्रायड 7.1 नॉगट पर काम करता है। इस फोन के दो वैरिएंट पेश हुए हैं। पहला 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, वहीं दूसरा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

शानदार कैमरा-

रुमर और लीक को सही साबित करते हुए वनप्लस 5 स्मार्टफोन में 16एमपी + 20एमपी डूअल रियर कमेरा सेटअप दिया गया है। 16एमपी सेंसर में f/1.7 अपर्चर है। कंपनी के अनुसार यह वनप्लस 3टी से 34% अधिक लाइट कैप्चर कर सकता है। जबकि 20एमपी सेंसर में टेलीफ़ोटो लेंस दिया गया है। साथ ही यह 4के विडियो रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करता है

बैटरी-

वनप्लस का यह नया डिवाइस 3300mAh बैटरी के साथ आता है, और जी हां इसमें डैश चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी की मानें तो यह बैटरी एक प्पोरे दिन का चार्ज देती है, वो भी केवल आधे घंटे की चार्जिंग पर।

कनेक्टिविटी और सेंसर-

वनप्लस 5 में 4जी LTE सपोर्ट है। यह वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी, एनएफएसी और जीपीएस जैसे विकल्प के साथ आता है। इस फोन में एक्सेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, बारोमीटर आदि भी दिया गया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
OnePlus 5T to go on open sale today via Amazon and OnePlus stores with few offers and accidental Damage Protection Plan.
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot