आ रहा है वनप्लस 5टी, 5 नवंबर को होगा लॉन्च

By Agrahi
|
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 कई मार्केट में उपलब्ध नहीं है. यह फोन आउट ऑफ़ स्टॉक बताया जा रहा है. फिलहाल केवल भारत ही ऐसा मार्केट है जहाँ वनप्लस 5 उपलब्ध है. जबकि यूएस की वेबसाइट पर वनप्लस 5 के लिए बाय का बटन भी नहीं दिखाई देता है. इन्हीं सब के बाद से कंपनी के नेया वनप्लस 5T के लॉन्च होने की खबरें थी.

 

वनप्लस 5T के बारे में वैसे तो कई रुमर सुनने में आए हैं, लेकिन अभी तक कंपनी की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं थी. अब चाइना की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने इनवाईट भेजना शुरू किया है. यह इनवाईट एक लॉन्च इवेंट का है, जो कि नवंबर 5 को आयोजित किया जाएगा.

लॉन्च हुआ 4G इनेबल भारत 1, कीमत 2,200 रुपएलॉन्च हुआ 4G इनेबल भारत 1, कीमत 2,200 रुपए

आ रहा है वनप्लस 5टी, 5 नवंबर को होगा लॉन्च

प्रेस इनवाईट की बात करें तो इसमें एक धुंधली सी T की तसवीर बनी है. T इस इनवाईट के एक दम सेंटर में लिखा है. हालांकि इसमें साफ़ साफ़ 5T के बारे में नहीं लिखा है, लेकिन पूरी उम्मीद की जा रही है कि यह फोन इवेंट वनप्लस के नए 5T स्मार्टफोन के लिए ही होने वाला है.

 

अभी तक सामने आए रुमर्स को देखें तो कहा जा रहा है कि वनप्लस 5स्मार्टफोन इन दिनों आने वाले हाई एंड स्मार्टफोन की तरह ही फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि नैरो बेज़ल और 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले का होगा.

इसका डिस्प्ले 6इंच का हो सकता है, जिसका रेसोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल है. इस फोन में डूअल रियर कैमरा दिया जाएगा, साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा. वनप्लस 5T का प्रोसेसर, रैम, इंटरनल स्टोरेज, बैटरी साइज़ और कनेक्टिविटी आप्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

 
Best Mobiles in India

English summary
Oneplus 5T to be launched on november 5th. Read more details of the phone, all in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X