OnePlus 5T की लॉन्च डेट कंफर्म, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट्स

By Neha
|
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

अगर आप वनप्लस कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 5T का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। OnePlus ने अपने फ्लैगशिप हैंडसेट OnePlus 5T के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। चलिए अब आपके सस्पेंस को पूरा कर देते हैं। OnePlus 5T स्मार्टफोन 16 नवंबर को Brooklyn, New York में लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी ऑफिशियल है, जिसे कंपनी ने मीडिया में भेजे गए इनवाइट्स में दी है। बता दें कि कंपनी लंबे समय से इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर सस्पेंस बनाए हुए थी।

 
OnePlus 5T की लॉन्च डेट कंफर्म, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट्स

OnePlus 5T का लॉन्च इवेंट 11:00AM EST पर होगा। आप वनप्लस के ऑफिशियल पेज को फॉलो करते हुए इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भारतीय समयानुसार रात को 9.00 बजे देख सकेंगे। बता दें कि कंपनी के CEO Pate Lau ने बताया था कि इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया जाएगा। पहले इस फीचर के फोन में होने पर काफी रूमर्स आ रहे थे। इसके बाद कंपनी ने एक ट्वीट में हिंट दिया था कि यह फोन सबसे पहले न्यू यॉर्क में पेश किया जा सकता है। अब मीडिया इनवाइट्स में ये बात कंफर्म हो चुकी है।

OnePlus 5T की लॉन्च डेट कंफर्म, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट्स

बंपर डिस्काउंट के साथ Flipkart पर Mi MIX 2 की सेल शुरूबंपर डिस्काउंट के साथ Flipkart पर Mi MIX 2 की सेल शुरू

वनप्लस के फैन्स इस हैंडसेट के लॉन्च इवेंट में भाग लेने के लिए इवेंट के टिकट भी खरीद सकते हैं। इस टिकट की कीमत 40 डॉलर यानी लगभग 2,600 रुपए है, और यह 8 नवंबर लोग ये टिकट खरीद सकते हैं। अगर फोन की कीमत की बात करें, तो कंपनी के CEO Pate Lau ने बताया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत CNY 4,000 रुपए के अंदर होगी। यानी कि करीब $600, जो कि भारत के हिसाब से 39,000 रुपए के करीब हो सकती है। हालांकि भारत में यह फोन 40,000 रुपए के करीब हो सकता है।

सैमसंग ने नए ऐड में iPhone की जमकर उड़ाई खिल्ली, यहां देखिएसैमसंग ने नए ऐड में iPhone की जमकर उड़ाई खिल्ली, यहां देखिए

भारत में OnePlus 5T की उपलब्धता की बात करें, तो इसकी पहली फ्लैश सेल 21 नवंबर को शुरू होगी। ऑफिशियली ये फोन 28 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। ऑडियो जैक के अलावा कंपनी की तरफ से किसी फीचर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। रूमर्स के मुताबिक, इस फोन में 6 इंच का फुल एचडी + पैनल होगा, यह एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 और इसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल होगा।

 

1 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड हुआ Fake Whatsapp, ऐसे करें पहचान1 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड हुआ Fake Whatsapp, ऐसे करें पहचान

फोन में 20मेगापिक्सल सेंसर फ्रंट में सेल्फी के लिए होगा, जबकि इसके बैक में डूअल कैमरा हो सकता है। बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार, रियर में कंपनी इस फोन को 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर के साथ लॉन्च कर सकती है। जबकि एक लेटेस्ट लीक में कहा गया है कि यह फोन 16मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के रियर सेंसर के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 835 एसओसी के साथ लॉन्च हो सकता है। साथ ही इस फोन भी कंपनी 8जीबी रैम में लॉन्च करेगी।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 5T to launch on November 16 in New York. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X