Subscribe to Gizbot

शानदार ऑफर्स के साथ वनप्लस 5T का खास वेरिएंट की सेल शुरू

Written By:

वैलेंटाइन्स डे करीब आते ही कई स्मार्टफोन मेकर्स ने "लव के ग्लोबल कलर" रेड कलर वेरिएंट में फोन लॉन्च किए हैं। इस मौके पर पॉपुलर स्मार्टफोन वनप्लस 5टी का लावा रेड (लिमिटेड एडिशन) एक बार फिर स्टॉक में आ चुका है। इस बार कंपनी इस फोन को खरीदने पर कई ऑफर्स और डिस्काउंट भी दे रही है।

बता दें कि ये ऑफर सिर्फ लिमिटेड समय के लिए है और 7 फरवरी से 11 फरवरी तक वनप्लस 5टी के लावा रेड कलर समेत इसके सभी वेरिएंट को ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

शानदार ऑफर्स के साथ वनप्लस 5T का खास वेरिएंट की सेल शुरू

वनप्लस 5टी का लावा रेड (लिमिटेड स्टॉक) एडिशन पर ऑफर्स-

वैलेंटाइन्स के मौके पर वनप्लस 5टी को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से 1500 रुपए के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। अमेजन पर इस फोन के 8 जीबी/128 जीबी वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपए है। यूज़र 3 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

BSNL के नए 4G प्लान ने सबको पछाड़ा, मिलेगा दोगुना डेटा

इस फोन के सभी वेरिएंट 7 फरवरी से 11 फरवरी तक आकर्षक ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा अमेजन से इस फोन को खरीदने पर आइडिया की तरफ से 1008जीबी डेटा 18 महीनों के लिए फ्री मिलेगा। साथ ही एक साल के लिए फ्री एक्सिडेंटल डैमेज इंश्योरेंस मिलेगा।

वनप्लस 5टी का लावा रेड (लिमिटेड स्टॉक) एडिशन के फीचर्स और स्पेक्स-

शानदार ऑफर्स के साथ वनप्लस 5T का खास वेरिएंट की सेल शुरू

OnePlus 5T में 6.0.1 इंच की FHD+ फुल ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। वनप्लस 5T का लावा रेड वैरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जबकि इसका रेगुलर वैरिएंट दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज शामिल है।

सैमसंग Galaxy J7 Nxt सस्ता हुआ, 1500 रुपए मिलेगा कैशबैक

वनप्लस 5T स्मार्टफोन में डुअल लेंस कैमरा दिया गया है, जो 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का है। जिसका अपर्चर क्रमश: f/1.7 से f/2.4 तक है। इसके जरिए लो लाइट में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है। इसके अलावा जूमिंग और पोर्ट्रेट मोड और Bokeh इफ़ेक्ट है।

वनप्लस 5T का फ्रंट कैमरे की बात करें, तो ये 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स371 सेंसर है। इसका अपर्चर एफ/2.0 है। फोन का फ्रंट कैमरा कैमरा काफी हद तक वनप्लस 5 के जैसा ही है। पावर सपोर्ट के लिए OnePlus 5T 3,300mAh की बैटरी दी गई है। ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, लेकिन इसमें वायरलैस चार्जिंग फीचर नहीं दिया गया है।

English summary
Valentine's day ke mauke par OnePlus 5T Lava Red limited edition 7 se 11 February tak discount aur offers ke sath available hai.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot