आज पहली बार OnePlus 5T के खास वेरिएंट की सेल

Written By:

वनप्लस 5 टी के लावा रेड कलर वेरिएंट की सेल दोपहर 12 बजे से अमेजन इंडिया पर शुरू होगी। अमेजन इंडिया के अलावा इस फोन को वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर और क्रोमा स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। अगर आप वनप्लस 5टी को ऑफलाइन खरीदना चाहते हैं, तो दिल्ली, मुंबई और बैंग्लोर में वनप्लस एक्सपीरियंस जोन से इसे खरीद सकते हैं।

वनप्लस 5टी कंपनी का फ्लैगशिप फोन रहा है, जिसे कंपनी रेड के अलावा मिडनाइट ब्लैक कलर में लॉन्च कर चुकी है। इसके अलावा वनप्लस के फैन्स के लिए कंपनी स्टार वार्स एडिशन भी ला चुकी है। अब भारतीय फैन्स के लिए कंपनी ने इस फोन का नया वेरिएंट पेश कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने लावा रेड वेरिएंट की कीमत नहीं बढ़ाई है और वनप्लस 5टी के स्टेंडर्ड वेरिएंट की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

आज पहली बार OnePlus 5T के खास वेरिएंट की सेल

खास होगा लावा रेड कलर वेरिएंट-

लावा रेड कलर वेरिएंट के अलावा वनप्लस 5टी स्मार्टफोन में सभी फीचर्स और स्पेक्स स्टेंडर्ड वनप्लस 5टी मॉडल वाले ही दिए गए हैं। चीन में कंपनी ने वनप्लस 5टी का लावा रेड कलर वेरिएंट के 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरिएंट पेश किए थे, लेकिन भारत में इसे सिर्फ 8जीबी रैम के साथ लॉन्च किया गया है। इस लावा रेड कलर वेरिएंट को दोहरे anodic oxidation प्रोसेस, डबल ब्लास्टिंग के साथ पेश किया है। कलर टेक्सचर बनाए रखने के लिए इसे AF कोटिंग के साथ पेश किया गया है।

वनप्लस 5T लावा रेड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

वनप्लस 5T में 6।0।1 इंच की FHD+ फुल ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। ये फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर चलेगा। वनप्लस 5 की तरह वनप्लस 5टी में भी ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2.45 गीगाहर्ट्ज़ है।

OnePlus 5T का लावा रेड वैरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जबकि इसका रेगुलर वैरिएंट दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज शामिल है। इंडिया में इस फोन के सिर्फ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज को लॉन्च किया गया है।

1 लाख का iphone X या फिर 40 हजार से कम वाला oneplus 5T

OnePlus 5T स्मार्टफोन मेंडुअल लेंस कैमरा दिया गया है, जो 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का है। जिसका अपर्चर क्रमश: f.1.7 से f.2.4 तक है। इसके जरिए लो लाइट में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है। इसके अलावा जूमिंग और पोर्ट्रेट मोड और Bokeh इफ़ेक्ट है। OnePlus 5T का फ्रंट कैमरे की बात करें, तो ये 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स371 सेंसर है। इसका अपर्चर एफ.2.0 है। फोन का फ्रंट कैमरा कैमरा काफी हद तक OnePlus 5 के जैसा ही है।

पावर सपोर्ट के लिए OnePlus 5T 3,300mAh की बैटरी दी गई है। ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, लेकिन इसमें वायरलैस चार्जिंग फीचर नहीं दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी शामिल हैं। ये फोन डुअल सिम है।

English summary
वनप्लस कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5टी की भारत में आज, शनिवार को सेल में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने वनप्लस 5टी के लावा रेड वेरिएंट को इसी साल 11 जनवरी को भारत पेश किया था।
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot