स्टार वॉर्स के बाद अब नए रूप में लॉन्च होगा OnePlus 5T

By Agrahi
|

वनप्लस 5T साल 2017 के सबसे शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन में से एक है. इस फोन को कंपनी ने पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था, जिसके करीब एक महीने बाद फोन का स्टार वॉर्स वैरिएंट भी देखने को मिला. यह फोन का स्पेशल एडिशन है जो कि लिमिटेड स्टॉक में उपलब्ध है. अब वनप्लस 5T एक नए रूप में भारत में लॉन्च होने को तैयार है.

 

वनप्लस 5T अब तक केवल मिड नाईट ब्लैक कलर वैरिएंट में भारत में लॉन्च किया गया था, इसके अलावा ग्राहकों के पास कलर ऑप्शन नहीं थे. अब जब कंपनी फोन का लावा रेड कलर वैरिएंट पेश करेगी तो फोन को नया लुक भी मिलेगा और ग्राहकों को एक और ऑप्शन.

Redmi Note 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन हुए लीकRedmi Note 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन हुए लीक

स्टार वॉर्स के बाद अब नए रूप में लॉन्च होगा OnePlus 5T

नए iPhone 8 की कीमत 9,000 रुपए घटी, जानें कैसे मिलेगा ऑफरनए iPhone 8 की कीमत 9,000 रुपए घटी, जानें कैसे मिलेगा ऑफर

Beebom की एक रीसेंट रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus 5T का लावा रेड कलर वैरिएंट 26 जनवरी को भारत में लॉन्च हो सकता है. बता दें कि वनप्लस ने इससे पहले चाइना में अपनी चौथी एनिवर्सरी के रूप में फोन का लावा रेड वैरिएंट लॉन्च किया था. नया लावा रेड कलर वैरिएंट पहले केवल चाइना के लिए ही एक्सक्लूसिव माना जा रह अता, लेकिन अब भारत में भी इस वैरिएंट के आने के असार है.

 

गूगल पिक्सल XL पर 36,000 रुपए का प्राइस कटगूगल पिक्सल XL पर 36,000 रुपए का प्राइस कट

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नया लावा रेड वैरिएंट भी मिड नाईट ब्लैक वैरिएंट की तरह ही होगा. केवल कलर वैरिएंट यहां बदल रहा है स्पेसिफिकेशन सभी समान हैं. OnePlus 5T में 6.01 इंच का फुल-एचडी+ ऑप्टिक एमोलेड डिसप्ले दी है, जो 1080x1920 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आती है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसकी स्क्रीन पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आती है. फोटोग्राफी के लिए OnePlus 5T में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है, जो अपर्चर एफ/1.7 के साथ आता है. इसका फोकल लेंथ 27.22 मिलीमीटर है. 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स376के सेकेंडरी सेंसर है, जो एफ/1.7 अपर्चर के साथ है. डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. फोन के फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स371 सेंसर दिया गया है, जो अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है.

Amazon पर लिस्ट हुआ Reliance JioPhone, कीमत देखकर हो जाएंगे हैरानAmazon पर लिस्ट हुआ Reliance JioPhone, कीमत देखकर हो जाएंगे हैरान

वनप्लस 5टी में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है. फोन में 8 और 6 जीबी रैम जीबी रैम और 64 और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मौजूद हैं। स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट बेस्ड ऑक्सीजन ओएस पर चलेगा.

पावर बैकअप के लिए OnePlus 5T में 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है. ये फास्ट चार्जिंग तकनीक डैश चार्ज को सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविट के लिए फोन में 4G VoLTE, डुअल बैंड (2.4GHz, 5GHz), वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, aptX HD, NFC, जीपीएस/ A-GPS, 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी (v2.0) पोर्ट दिया है.

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 5T Lava Red variant to be launched in India on January 26. it was believed that this one will be exclusive to the Chinese market.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X