OnePlus 5T सैंडस्टोन वैरिएंट लॉन्च, 9 जनवरी से होगी सेल

By Agrahi
|

स्टार वॉर्स एडिशन लॉन्च करने के बाद ऐसी खबरें थीं कि कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T का सैंडस्टोन वैरिएंट भी लॉन्च करेगी. अब OnePlus 5T का सैंडस्टोन वाइट वैरिएंट पेश हो चुका है और यह फोन 9 जनवरी से मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

 

इस नए वैरिएंट को पेश करने के लिए कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर को चुना है. इस ट्वीट में कंपनी ने एक 40 सेकंड की एक वीडियो भी पोस्ट की है, जिसमें फोन की कीमत और इसके सेल के बारे में डिटेल्स भी दी हैं. यह फोन एक लिमिटेड एडिशन है, यानी कि फोन लिमिटेड स्टॉक में ही सेल के लिए उपलब्ध होगा.

OnePlus 5T सैंडस्टोन वैरिएंट लॉन्च, 9 जनवरी से होगी सेल

OnePlus 5T का सैंडस्टोन वाइट वैरिएंट लिमिटेड एडिशन है लेकिन फोन की कीमत इसके मिडनाईट ब्लैक वैरिएंट के बराबर ही है. दोनों फोन $559 रुपए में पेश किए गए हैं. कलर के अलावा इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एक जैसे ही हैं.

फाइनली लॉन्च हुआ Nokia 6 (2018), जानिए फोन के स्पेक्स, कीमत और रिलीज़ डेटफाइनली लॉन्च हुआ Nokia 6 (2018), जानिए फोन के स्पेक्स, कीमत और रिलीज़ डेट

नया वनप्लस 5T सैंडस्टोन वाइट लिमिटेड एडिशन मॉडल आइकॉनिक वनप्लस सैंडस्टोन फिनिश के साथ आता है, इसमें स्लीक ऑल-एल्युमीनियम शैल दिया गया है. इसे 100 प्रोटोटाइप और चार लेयर इस्तेमाल करने के बाद बनाया गया है, जो कि देखने में नेचुरल लगती है.

 

वोडाफोन 1,500 रुपए कैशबैक ऑफ़र, लेकिन ये है शर्तवोडाफोन 1,500 रुपए कैशबैक ऑफ़र, लेकिन ये है शर्त

OnePlus 5T स्मार्टफोन में OnePlus 5 की तरह ही डुअल लेंस कैमरा दिया गया है, जो 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का है. इसके जरिए लो लाइट में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है. इसके अलावा जूमिंग और पोर्ट्रेट मोड और Bokeh इफ़ेक्ट है. OnePlus 5T का फ्रंट कैमरे की बात करें, तो ये 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स371 सेंसर है. इसका अपर्चर एफ/2.0 है.

पावर सपोर्ट के लिए OnePlus 5T 3,300mAh की बैटरी दी गई है। ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, लेकिन इसमें वायरलैस चार्जिंग फीचर नहीं दिया गया है.

भारत में फोन के लॉन्च की बात करें तो फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है कि कब तक इस फोन को भारतीय मार्केट में देखा जा सकता है. हालांकि जिस तरह से भारत में वनप्लस स्मार्टफोन का क्रेज है, कंपनी जल्द ही भारत में फोन को उपलब्ध करा सकती है. ठीक वैसे ही जैसे अन्य वनप्लस फोन भारत में लॉन्च हुए हैं.

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 5T Sandstone White variant announced, this is a limited edition phone. Sale debuts on January 9. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X