5 मिनट में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ ये फोन, जानें कब है अगली सेल!

Written By:
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T को कंपनी ने 24 नवंबर को स्पेशल प्रीव्यू सेल के दौरान अमेज़न पर पेश किया था। इस दौरान यह फोन केवल एक घंटे के लिए ही बिक्री के लिए उपलब्ध था। कई लोग जो फोन खरीदना चाहते थे, उन्हें निराश होना पड़ा, क्योंकि केवल 5 मिनट के अंदर ही यह फोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो चुका था।

वनप्लस 5टी अपने शानदार और दमदार स्पेसिफिकेशन के लिए पसंद भी किया जा रहा है और फोन को बेहतर रिस्पांस भी ग्राहकों से मिल रहा है। कंपनी की मानें तो अर्ली एक्सेस सेल के दौरान केवल इंडिया ही नहीं बल्कि ग्लोबली वनप्लस 5टी के प्रति काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है।

5 मिनट में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ ये फोन, जानें कब है अगली सेल!
]

जान लें, आज कब, कहां और कैसे मिलेगा OnePlus 5T

मजेदार बात यह भी है की वनप्लस 5टी ने लॉन्च के दिन के भी सेल रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब यह कंपनी का 6 घंटों में सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है।

OnePlus 5T vs iPhone X : स्पीड टेस्ट में हो गया फोन का बुरा हाल

28 नवंबर को है अगली सेल
अगर आप उन ग्राहकों में से हैं जो वनप्लस 5टी को लेने में चूक गए हैं, तो बता दें कि फोन की अगली सेल 28 नवंबर को होनी है। इस दौरान फोन अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिवली बिक्री के उपलब्ध होगा। फोन को अमेज़न इंडिया के अलावा वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा।

5 मिनट में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ ये फोन, जानें कब है अगली सेल!

OnePlus 5T की कीमत
वनप्लस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T को दो अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया गया है। OnePlus 5T के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपए और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपए है। इसके अलावा इस फोन की खासियत इसमें दिया गया फुल व्यू डिसप्ले है।

स्पेसिफिकेशन
OnePlus 5T स्मार्टफोन में एक 6-इंच की FHD+ स्क्रीन दी है। इसका रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इसके अलावा यह एक बड़ी डिसप्ले है, जो स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के आई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक Optic AMOLED डिसप्ले दी गई है।

OnePlus 5T में स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। OnePlus 5T स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है।

English summary
OnePlus 5T sold within 5 minutes: Next sale on 28 and will be available in all platforms. Read more about the price and sale.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
दिल्ली के  बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
दिल्ली के बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot