Subscribe to Gizbot

ऑनलाइन पोस्ट हुआ OnePlus 5T अनबॉक्सिंग वीडियो, बाद में किया डिलीट, देखें यहां

Written By:
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 5टी इस हफ्ते लॉन्च होने वाला है। फोन के लॉन्च के बाद सभी रुमर्स और लीक्स पर फुल स्टॉप लग जाएगा। हालांकि फोन की लॉन्च से कुछ ही दिन पहले अब फोन की खबरें और बढ़ गई हैं। GeekBench पर स्पॉट होने के बाद वनप्लस 5टी की एक अनबॉक्सिंग वीडियो भी ऑनलाइन होने की खबरें भी आ रही हैं। इससे पहले फोन के अनबॉक्सिंग की एक इमेज भी पिछले हफ्ते लीक हुई थी।

वनप्लस 5टी के अनबॉक्सिंग वीडियो की बात करें तो यह करीब 5 मिनट का वीडियो है। इस वीडियो में वनप्लस के मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 और आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5टी को कम्पेयर किया गया है।

आज से फ्लिप्कार्ट पर 999 रु में खरीदें रेड्मी नोट 4, लिमिटेड है ये स्पेशल ऑफर

ऑनलाइन पोस्ट हुआ OnePlus 5T अनबॉक्सिंग वीडियो, बाद में किया डिलीट, देखें यहां

वनप्लस 5टी के इस वीडियो को एक ब्लॉगर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं यह फोन एरीना ने पोस्ट किया है। बता दें कि यह यूट्यूब पर भी पोस्ट किया था, जिसे अब हटा दिया गया है क्योंकि अभी यह फोन लॉन्च नहीं हुआ है। हालांकि इस वीडियो को अन्य प्लेटफार्म पर भी पोस्ट किया गया है, जहां से इसे फिलहाल हटाया नहीं गया है।

आज लॉन्च हो रहा है बेस्ट कैमरा फोन Moto X4, यहाँ देखें लाइव

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

पूरी डिटेल

वनप्लस 5टी के अनबॉक्सिंग के इस वीडियो में आप वनप्लस 5 को भी देख सकते हैं। इन दोनों फोन की तुलना की गई है। वनप्लस 5 को इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है। इस वीडियो में फोन से जुड़ी लगभग सभी जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

वनप्लस 5टी का डिस्प्ले है खास

दोनों स्मार्टफोन को जब आप देखते हैं तो डिस्प्ले से दोनों फोन के लुक एकदम बदल जाते हैं। वनप्लस 5टी का डिस्प्ले पहले आए वनप्लस 5 से बेहद अलग है। नया वनप्लस 5टी बेज़ललेस डिस्प्ले के साथ आएगा, इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फ्रंट में न होने की बजाय बैक साइड में दिया जाएगा।

नवंबर को होगा लॉन्च

वनप्लस ने पहले ही कन्फर्म कर दिया है कि यह स्मार्टफोन नवंबर 16 को लॉन्च होगा। इस फोन की सेल कंपनी 21 नवंबर को शुरू होगी। यह सेल चुनिन्दा मार्केट में ही होगी। भारत में यह डिवाइस अमेज़न पर एक्सक्लूसिव होगा।

फोन की कीमत

जहां तक वनप्लस 5टी की कीमत की बात है तो कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन वनप्लस 5 के कीमत के ही आस-पास ही होगा। इस फोन की भारत में कीमत 40,000 रुपए से शुरू हो सकती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
OnePlus 5T unboxing video surfaces online revealing all details. Now nothing remains a secret. Read more detail in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot