फ्लैगशिप कैटेगिरी में OnePlus 5T अब तक का सबसे अनोखा स्मार्टफोन है

Written By:

OnePlus 5T स्मार्टफोन एक बार फिर स्मार्टफोन मार्केट में खुद को साबित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कई दिनों से सामने आ रही लीक रिपोर्ट्स के बाद आखिरकार वनप्लस कंपनी अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि OnePlus 5T स्मार्टफोन 16 नवंबर को ET 11 बजे यानी भारतीय समयानुसार 9.30 बजे लॉन्च होने जा रहा है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट ब्रुकलीन, न्यूयॉर्क में होगा।

बता दें कि वनप्लस पहली बार इंडिया में मौजूद अपने फैन्स के लिए इस लॉन्च इवेंट की लाइव कवरिंग लेकर आई है। 5 शहरों में स्थित पीवीआर थियेटर्स जिनमें दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर और पुणे शामिल है, इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट लाइव देख सकते हैं। वनप्लस के फैन्स इसके लिए Bookmyshow से 99 रुपए में थियेटर का टिकट बुक कर सकते हैं। 8 नवंबर से टिकट बुकिंग शुरू हो चुकी है।

बता दें कि OnePlus 5T स्मार्टफोन Amazon.in और oneplusstore.in. पर 21 नवंबर 4.30 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके बाद ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन देश में मौजूद सभी ऑफलाइन और ऑनलाइन सेल्स चैनल्स पर उपलब्ध होगा। अपने फैन्स के लिए वनप्लस ने OnePlus 5T का एक टीजर रिलीज किया है, जो इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की एक झलक के लिए बैचेन हैं। आप खुद ही इस टीजर वीडियो को यहां देख सकते हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

हर फ्लैगशिप स्मार्टफोन से आगे है OnePlus 5-

OnePlus कंपनी के पिछले स्मार्टफोन OnePlus 5 को स्मार्टफोन भारत समेत पूरी दुनिया में पॉपुलर हुआ था और यूजर्स ने काफी पसंद किया था। यूजर्स ने इसे अब तक का बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन कहा था। वनप्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5 को 40,000 रुपए कीमत के साथ पेश किया गया था। कंपनी OnePlus 5 स्मार्टफोन की अपार सफलता के बाद OnePlus 5T स्मार्टफोन के साथ अपने फैन्स को सर्पराइज करने के लिए तैयार है।

18:9 एसपेक्ट रेश्यो के साथ 6 इंच की FHD+ डिस्प्ले-

OnePlus 5T स्मार्टफोन को 6 इंच के शानदार डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। ये फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1,060×2,080 पिक्सल होगा। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ होगा। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का लुक पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन से काफी अलग होगा। डिजाइन टीम ने फोन के बैजल कट किया है। इस स्मार्टफोन को कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। खास तौर पर फोन का बॉटम बैजल काफी पतला नजर आ रहा है। हार्डवेयर की बात करें, तो फोन में मल्टी टास्किंग के लिए बेस्ट प्रोसेसर और रैम होगी।

कैमरा अपग्रेड-

सभी लीक और रूमर्स के बाद वनप्लस के को फाउंडर Carl Pei और Pete Lau ने इस हैंडसेट के बारे में कुछ जानकारी दी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से प्लैगशिप OnePlus 5T के कैमरा सेंपल इमेज शेयर की है। इमेज देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरा सेंसर में कई इंप्रूवमेंट किए हैं, जो यूजर्स को इस कैमरा का दीवाना बना देंगे। पिछले स्मार्टफोन OnePlus 5 में दिए पोर्टरेट मोड से सभी को हैरान करने के बाद कंपनी ने इस बार इस मोड में पूरी तरह से बदलाव कर इसे पहले से भी बेहतर बना दिया है।

वनप्लस के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दमदार बैटरी-

कंपनी के को फाउंडर Pete Lau ने ट्वीट कर OnePlus 5T के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी दी। ट्वीट में कहा गया कि OLED ने स्मार्टफोन को पतला बनाने और बेहतर डिस्प्ले अनुभव देने में मदद की। ट्वीट में ये भी कंफर्म हो गया कि OnePlus 5T में सैमसंग की AMOLED पैनल 18:9 एसपेक्ट रेश्यो डिस्प्ले होगी। इसके साथ ही पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में दमदार बैटरी होगी, जो इसकी 6 इंच की FHD+ स्क्रीन को सपोर्ट कर सकेगी। उम्मीद के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 3,450mAh की बैटरी होगी। वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए फिलहाल हमें इस स्मार्टफोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
OnePlus 5T to write a new chapter in flagship smartphone category. For more detail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting