OnePlus 7 Series में नया Android 11 अपडेट आने के बाद क्या-क्या बदलेगा

|

OnePlus 7 Series के स्मार्टफोन पर Android 11 पर बेस्ड OxygenOS Open Beta का सपोर्ट दिया गया है। यह अपडेट इस सीरीज के दो स्मार्टफोन Oneplus 7 और OnePlus 7T दिया गया है। यह अपडेट कई खास फीचर्स के साथ आता है। इस नए अपडेट की वजह से आपको फोन में Ambient Display Features, Camera Updates जैसे कई चीजों को बेहतर बनाया गया है।

 
OnePlus 7 Series में नया Android 11 अपडेट आने के बाद क्या-क्या बदलेगा

OnePlus 7 सीरीज में आया नया अपडेट

आपको बता दें वनप्लस सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स पर इन अपडेट्स को पहले ही दे दिया गया था। आइए हम आपको बताते हैं कि आप इन स्मार्टफोन में इस अपडेट के आने के बाद क्या-क्या बदला है। आपको बता दें कि दूसरा OxygenOS Beta को OnePlus 7T के लिए रोल आउट किया गया है, और इसमें नीचे लिखे गए बदलाव हुए हैं:

अपेडट के बाद सिस्टम और कैमरा

* डायनमिक वॉलपेपर के स्लाइडिंग इफेक्ट्स को ऑप्टिमाइज़ करना

* कुछ खास वक्त में पॉवर कंज्मप्शन को इंप्रुव करना

* इस फोन के अनुभव को यूज़र्स के लिए खास बनाने के लिए इसमें ऑटोमैटिक ब्राइटनेस की इंटेंशिटी को एडजस्ट और ऑप्टिमाइज़ करता है।

* चार्जिंग के दौरान अडेप्टर में होने वाली प्रॉब्लम को भी फिक्स किया गया है, और उस टाइम हेडसेट को इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

* स्टेटस बार में बैटरी आइकॉन नहीं दिखने वाली प्रॉब्लम को भी कंपनी ने ठीक किया है।

* सेटिंग्स में Tips and Supprot का ऑप्शन नहीं दिखने वाली प्रॉब्लम को भी कंपनी ने ठीक किया है।

* इसके अलावा इस नए अपडेट के बाद इस फोन के कैमरा सेटअप में होने वाली समस्याओं को ठीक कर दिया गया है।

Ambient Display

इस फोन में नया अपडेट आने के बाद इस फोन की डिस्प्ले काफी खास हो गई है क्योंकि नई सपोर्ट करने वाली Ambient Display दी गई है। इसके लिए आपको OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T Pro की सेटिंग्स में जाकर Utilities में जाना होगा, उसके बाद आप OnePlus Laboratory में जाइए उसके बाद आपको Always-on ambient display पर क्लिक करना होगा।

 

कैसे चेक करें नया अपडेट

अगर आपके वनप्लस फोन में इस नए अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं आया है तो आप अपने फोन की सेटिंग्स के अंदर मौजूद सिस्टम अपेडट में जाकर इस नए अपडेट का स्टेटस चेक कर सकते हैं। अगर वहां आपको यह नया अपडेट मिल जाए तो आप अपने फोन को अपडेट कर सकते हैं और अगर ना मिले तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OxygenOS Open Beta based on Android 11 has been supported on OnePlus 7 Series smartphones. This update has been given two smartphones of this series Oneplus 7 and OnePlus 7T. This update comes with many special features. Due to this new update, many things like Ambient Display Features, Camera Updates have been made better in the phone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X