OnePlus 8T: 14 अक्टूबर को कई खास और सुपरचार्ज फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

|

आखिरकार वनप्लस से अपने यूजर्स और अन्य लोगों के लिए यह जानकारी साझा कर दी है कि वह अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 8T 14 अक्टूबर 2020 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी। टेक ब्रैंड वनप्लस की ओर से पिछले कुछ सप्ताह में OnePlus 8T से जुड़े डीटेल्स शेयर किए जा रहे थे और आखिरकार अब कंपनी ने जानकारी को पेश कर दिया है।

OnePlus 8T होगा सबसे तेज
 

OnePlus 8T होगा सबसे तेज

अपने नए स्मार्टफोन के बारें में बात करते हुए कंपनी ने बताया कि नया स्मार्टफोन OnePlus 8 सीरीज का सेकेंड जेनरेशन अपग्रेड होने के चलते क्वॉलिटी-लाइफ-अपग्रेड्स के साथ आएगा। माना जा सकता है कि यह डिवाइस अबतक का सबसे तेज वनप्लस डिवाइस हो सकता है। बता दें, OnePlus 8T को लेकर एक पेज भी शनिवार को वनप्लस की इंडिया वेबसाइट पर देखने को मिला था जिसमें आने वाले फ्लैगशिप फोन जीतने के लिए लोगों के लिए एक लकी ड्रा भी निकाला गया था। वेबपेज पर OnePlus 8T के लिए टीज़र भी पेश किया गया था। वैसे तो कंपनी के फोन के नाम को बता दिया है लेकिन कंपनी ने फिलहाल फोन की स्पेसिफिकेशन को साझा नहीं किया है।

अमेजन पर चल रहा क्वीज

अमेजन पर चल रहा क्वीज

वनप्लस कंपनी भारत में भी नए फोन को लेकर प्रमोशन करने लगी है। साथ ही फोन लॉन्च होने के बाद ग्राहक OnePlus 8T को अमेजन से खरीद सकेंगे। बता दें, अमेजन ने नए फोन के लिए अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेशन पेज भी ऐड किया है वहीं अमेजन ने ग्राहकों के लिए एक OnePlus 8T क्वीज भी पेश किया है।

स्मार्टफोन में क्या होगा खास?
 

स्मार्टफोन में क्या होगा खास?

फिलहाल नए स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने किसी तरह का खुलासा नहीं किया है, ऐसे में हम केवल अनुमान ही लगा सकते हैं कि कंपनी इस बार अपने फोन को किस फीचर के साथ पेश करेगी। वैसे तो कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को कम ही अलग फीचर्स के साथ लॉन्च करती है, हालांकि उम्मीद है कि कंपनी अपने इस फोन को दमदार फीचर्स, डिजाइन और कैमरा के साथ लॉन्च करेगी। अफवाहों की माने तो कहा जा रहा है कि फोन में Galaxy S20 की तरह कैमरा दिया जा सकता है।

डिस्प्ले और कैमरा सेटअप (संभावित)

डिस्प्ले और कैमरा सेटअप (संभावित)

उम्मीद है कि OnePlus 8T 65W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन के फ्रंट में OnePlus 8 की तरह 6.55-इंच का डिस्प्ले हो सकता है। फ्रंट पर पंच होल को 32MP के सेल्फी शूटर के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं बैक पर 48MP + 16MP + 5MP + 2MP का कॉन्फ़िगरेशन हो सकता है। स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट के साथ भी लॉन्च हो सकता है। अब बस हम सभी को OnePlus 8T के लॉन्च होने का इंतजार है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Finally, OnePlus has shared the information for its users and others that it is going to launch its new smartphone OnePlus 8T on 14 October 2020. The company gave this information through its Twitter and Instagram handle. In the last few weeks, details related to OnePlus 8T were being shared by Tech Brand OnePlus and finally the company has now revealed the information.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X