OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लॉन्च से पहले लीक हुई कुछ और जानकारियां

|

OnePlus 9 Pro and OnePlus 9 फोन 23 मार्च को वैश्विक रूप से लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। दोनों फोन अब दो चीनी सर्टिफिकेशन साइटों - 3C (CCC) और उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (एमआईआईटी) में देखे गए हैं। स्मार्टफ़ोन को काफी हद तक स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है और वनप्लस ने भी इस बार कैमरों के लिए स्वीडिश ब्रांड हसब्लैड के साथ टाई-अप की पुष्टि की है। वनप्लस 8 प्रो में पीछे की तरफ क्वॉड कैमरा होने की पुष्टि की गई है।

 
OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लॉन्च से पहले लीक हुई कुछ और जानकारियां

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro की लीक ख़बरें

आगामी वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 इन दो चीनी सर्टिफिकेशन साइटों पर क्रमशः मॉडल नंबर LE2120 और LE2110 के साथ लिस्टेड हैं। पिछले लीक से पता चला है कि OnePlus 9 मॉडल नंबर LE2110, LE2117 और LE2119 के साथ उपलब्ध होगा, जबकि OnePlus 9 Pro मॉडल नंबर LE2120 और LE2127 के साथ काम कर रहा था।

यह भी पढ़ें:- Vivo X60 सीरीज 25 मार्च को होगी लॉन्च, बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ पेश होंगे स्मार्टफोन यह भी पढ़ें:- Vivo X60 सीरीज 25 मार्च को होगी लॉन्च, बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ पेश होंगे स्मार्टफोन

3C और MIIT दोनों कुछ खास विवरण नहीं देते हैं, लेकिन सुझाव देते हैं कि वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 5G कनेक्टिविटी का समर्थन कर सकते हैं। इसके अलावा ये dual-SIM/ dual standby समर्थन और dual-mode SA/NSA नेटवर्क समर्थन प्रदान करते हैं।

3C लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 फोन 65W फास्ट चार्जिंग का समर्थन कर सकते हैं और बॉक्स के अंदर एक बंडल एडाप्टर के साथ आ सकते हैं। इन सर्टिफिकेशन को पहली बार Gizmochina द्वारा देखा गया था।

वनप्लस 9 प्रो, वनप्लस 9 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

पिछले लीक से पता चलता है कि वनप्लस 9 प्रो एंड्रॉइड 11 सॉफ्टवेयर पर आधारिक OXYGEN OS पर चल सकता है। यह एक 120Hz के डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन में एक 6.7 इंच Fluid AMOLED डिस्प्ले भी दी जाने की संभावना है। जैसा कि जानकारी मिल रही है उसके अनुसार इस फोन के स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। हाल ही में एक गीकबेंच लिस्टिंग में इस फोन के 12GB RAM वाले वेरिएंट की भी ख़बर आई थी। वनप्लस 9 प्रो में 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का चौथे सेंसर के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 9 Pro and OnePlus 9 phones are set to launch globally on 23 March. Both phones have now been seen at two Chinese certification sites - 3C (CCC) and the Ministry of Industry and Information Technology (MIIT). The smartphone is expected to be largely powered by the Snapdragon 888 SoC.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X