कंफर्म, Oneplus 5T में होगा ये खास फीचर

By Neha
|
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

Oneplus कंपनी अपने आगामी हैंडसेट की चर्चा में बनाए रखना चाहती है। कई गॉसिप और रूमर्स के बाद अब कंपनी की तरफ से इस हैंडसेट के खास फीचर को लेकर बयान सामने आया है।

 

वनप्लस के फाउंडर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाउ ने गुरुवार को एक फोरम पोस्ट में आधिकारिक तौर पर कहा कि आने वाले वनप्लस 5टी में स्टैंडर्ड 3.5mm का हेडफोन जैक बना रहेगा। बता दें कि इसके पहले Oneplus 5T के नाम और फीचर्स को लेकर कई रूमर्स आते रहे हैं।

कंफर्म, Oneplus 5T में होगा ये खास फीचर

बुधवार को कंपनी ने Oneplus 5T का एक टीजर रिलीज किया था, जिसके बाद ये एक बार फिर वनप्लस के फैन्स के बीच हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस टीजर में वनप्लस 5टी में एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक नजर आ रहा था। तस्वीर में अभी तक लॉन्च हुए सभी वनप्लस स्मार्टफोन का निचला हिस्सा देखा जा सकता है, इनमें ओरिजिनल वनप्लस वन से लेकर लेटेस्ट वनप्लस 5 तक शामिल हैं। टीज़र में लिखा गया है, ''हमारे सभी फोन में क्या समानता है?''

बधाई हो, फेसबुक पर आपकी कीमत 1355 रुपए हो गई है !बधाई हो, फेसबुक पर आपकी कीमत 1355 रुपए हो गई है !

इसके बाद कंपनी सीईओ पीट ने अपने बयान में कहा, 'हमारे करीब 80% यूजर इन-जैक हेडफोन का प्रयोग करते हैं। एक समय हमने 3.5mm ऑडियो पोर्ट की जगह पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को लाने पर विचार किया था। डिजाइन संबंधी यह फैसला यूजर्स के पसंदीदा ईयरफोन्स और अक्सेसरीज इस्तेमाल करने की आजादी को देखते हुए नहीं लिया गया।' इसके साथ ही कंपनी ने इस हैंडसेट का नाम Oneplus 5T भी कंफर्म कर दिया।

 

iPhone X के स्क्रीन रिपेयर कॉस्ट में खऱीद सकते है नया iPhoneiPhone X के स्क्रीन रिपेयर कॉस्ट में खऱीद सकते है नया iPhone

उम्मीद की जा रही है कि ये फोन महीने लांच किया जाएगा। वनप्लस 5T स्मार्टफोन कंपनी का पहला एज-टु-एज डिस्प्ले वाला फोन होने की उम्मीद है, जिसका ऐस्पैक्ट रेशो 18:9 होगा। गिजमोचाइना में छपी पहले की एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 5टी फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 8GB रैम और 20MP फ्रंट और बैक कैमरे से लैस हो सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus ceo confirm OnePlus 5T will come with a 3.5mm headphone jack. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X