iPhone X से ज्यादा OnePlus 5T की कीमत से लगेगा झटका

By Agrahi
|
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस के नए फ्लैगशिप और लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 5 के सक्सेसर OnePlus 5T के आने की खबर कन्फर्म होने के बाद फोन के बारे में कई और जानकारियां सामने आई हैं। इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया जाएगा और एक ट्वीट में कंपनी ने हिंट दिया कि यह फोन कंपनी सबसे पहले न्यू यॉर्क में पेश कर सकती है।

 

अब फोन के सबसे जरुरी और यूज़र्स के लिए सबसे दिलचस्प जानकारी मिली है। Weibo के जरिए कंपनी के CEO Pate Lau ने बताया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत CNY 4,000 रुपए के अंदर होगी। यानी कि करीब $600, जो कि भारत के हिसाब से 39,000 रुपए के करीब हो सकती है। हालांकि भारत में यह फोन 40,000 रुपए के करीब हो सकता है।

iPhone X से ज्यादा OnePlus 5T की कीमत से लगेगा झटका

OLX पर आ गया iPhone X, जानना चाहेंगे कीमतOLX पर आ गया iPhone X, जानना चाहेंगे कीमत

यदि इन दिनों आने वाले स्मार्टफोन से तुलना करें तो वनप्लस का यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के हिसाब से कुछ अधिक कीमत का नहीं लगता है। इस फोन के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि यह हाल ही में लॉन्च हुए Oppo R11S से मिलता जुलता हो सकता है।

 

Nokia 5 का 3जीबी रैम वैरिएंट लॉन्च, फ्लिप्कार्ट पर शुरू होगी सेलNokia 5 का 3जीबी रैम वैरिएंट लॉन्च, फ्लिप्कार्ट पर शुरू होगी सेल

GFXBench की लिस्टिंग के अनुसार वनप्लस का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5टी मॉडल नंबर A5010 के साथ देखा गया है। इस फोन में 6 इंच का फुल एचडी + पैनल होगा, यह एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 के साथ आता है और इसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल होगा।

अब सस्ते नहीं रहे Reliance Jio के ये tariff प्लानअब सस्ते नहीं रहे Reliance Jio के ये tariff प्लान

यह स्मार्टफोन कंपनी के वनप्लस 5 का बेहतर वर्जन होगा। इस फोन में 20मेगापिक्सल सेंसर फ्रंट में सेल्फी के लिए होगा, जबकि इसके बैक में डूअल कैमरा हो सकता है। बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार, रियर में कंपनी इस फोन को 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर के साथ लॉन्च कर सकती है। जबकि एक लेटेस्ट लीक में कहा गया है कि यह फोन 16मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के रियर सेंसर के साथ आएगा।

उम्मीद की जा रही है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 835 एसओसी के साथ लॉन्च हो सकता है। साथ ही इस फोन भी कंपनी 8जीबी रैम में लॉन्च करेगी।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus CEO Pete Lau has revealed the price of OnePlus 5T via Weibo. He has replied a comment in which he gave the clue.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X