OnePlus 5T, अब सीईओ ने भी की घोषणा

By Agrahi
|
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 5 के मार्केट में आने के कुछ समय बाद से ही नए फोन वनप्लस 5T के बारे में चर्चाएं सुनने में आ रही हैं. हालांकि पिछले कुछ दिनों में कंपनी ने इस बारे में काफी कंफ्यूजन भी पैदा हुआ. कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 के इस अपग्रेड को लेकर स्थिति साफ़ नहीं है, लेकिन इसके लीक्स और रुमर फिलहाल थमे नहीं हैं.

 
OnePlus 5T, अब सीईओ ने भी की घोषणा

पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी वनप्लस 5 का अपग्रेड लॉन्च नहीं करेगी बल्कि अगले साल 2018 में वनप्लस 6 को लॉन्च किया जाएगा. जबकि इसके बाद कई रुमर और रिपोर्ट्स में वनप्लस 5टी की कांसेप्ट फोटो, वीडियो, स्पेक्स और फीचर्स आदि देखे गए.

तीन वैरिएंट में लॉन्च होगा Oppo F5,लीक हुआ पोस्टरतीन वैरिएंट में लॉन्च होगा Oppo F5,लीक हुआ पोस्टर

यूएस जैसे मार्केट में वनप्लस 5 का आउट ऑफ़ स्टॉक होना भी वनप्लस 5टी के एक्सिस्ट करने का एक संकेत बन गया, लेकिन कंपनी की ओर कोई ऑफिशियल जानकारी न मिलने पर यह पक्का नहीं कहा जा सकता है. जबकि कंपनी के पिछले साल के ट्रेंड को ध्यान में रखें तो इसके अधिक चांस हैं कि नया वनप्लस 5टी जल्द ही देखने को मिले.

इसी बीच वनप्लस के 5टी को लेकर एक नया ट्विस्ट सामने आया है, यह और कोई नहीं बल्कि कंपनी के सीईओ Carl Pei की तरफ से है. दरअसल Carl ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने वनप्लस 5 की सफलता का जिक्र किया है. Carl ने लिखा है कि लगता है वनप्लस 5 जितना हमने सोचा था उससे ज्यादा पॉपुलर है. "Guess the OnePlus 5 was more popular than we thought".

अब इस ट्वीट से एक बार फिर वनप्लस 5टी के होने का संकेत मिलता है. हो सकता है कि कंपनी फिलहाल इस फोन पर काम कर रही हो. बता दें कि पिछले दिनों फोन के नवंबर 5 को लॉन्च होने की खबरें भी आई थी, जिसके तुरंत बाद ही इस खबर को गलत बताया गया था.

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 5T could be in the making, tips tweet made by OnePlus CEO. REad more about the device all in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X