वनप्लस कम्युनिटी के पसंदीदा फीचर्स: अलर्ट स्लाइडर और हासेलब्लैड-ट्यून कैमरा की हुई धमाकेदार वापसी

|

7 फरवरी, 2023 को वनप्लस जो की अब एक लीडिंग टेक्नोलॉजी ब्रांड में से एक है, ने भारत (नई दिल्ली) में क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट में अपने प्रोडक्ट्स की एक नई सीरीज को लाइनअप कर सभी के सामने पेश करेगा। यह निश्चित रूप से भारत के वनप्लस लवर्स को खुश करने वाला है, क्योंकि यह 2019 के बाद से कंपनी का पहला ऑफलाइन इवेंट होगा। "क्लाउड 11" थीम पर आधारित यह इवेंट उन्नत टेक्नोलॉजी और ब्रांड के बेस्ट प्रोडक्ट्स के बेहतर परफॉरमेंस को दिखाने वाला है और यूजर्स के अनुभव को नए स्तर पर ले जाएगा। यूजर्स के बढ़िया अनुभव प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ, वनप्लस का लक्ष्य इस नई प्रोडक्ट्स रिलीज के साथ अपने ग्राहकों को "क्लाउड 9" से "क्लाउड 11" तक लाना है।

 
वनप्लस कम्युनिटी के पसंदीदा फीचर्स: अलर्ट स्लाइडर और हासेलब्लैड

वनप्लस के साथ होगा फ्यूचर का अनुभव: क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट में वनप्लस 11 5G और वनप्लस बड्स प्रो 2 की होगी मुंह दिखाई

7 फरवरी, 2023 को हाइली एंटीसिपेटेड क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट में, वनप्लस अपनी नई और लेटेस्ट पेशकश: वनप्लस 11 5G और वनप्लस बड्स प्रो 2 को भी पेश करेगा।

वनप्लस कम्युनिटी के पसंदीदा फीचर्स: अलर्ट स्लाइडर और हासेलब्लैड

अलर्ट स्लाइडर

वनप्लस 11 5G ब्रांड के फास्ट और बढ़िया अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसमें कई सुविधाओं के साथ सभी का पसंदीदा वनप्लस अलर्ट स्लाइडर की वापसी की खबर है। साथ ही आपको बताते चलें कि अलर्ट स्लाइडर फीचर, जो यूजर्स को पलक झपकते ही स्मार्टफोन साइलेंट, वाइब्रेट या रिंग पर करने की सुविधा देता है, वो भी बिना डिस्प्ले ऑन किए।

अलर्ट स्लाइडर आमतौर पर 3 ऑप्शन के साथ आता है: "साइलेंट," "प्रायोरिटी" और "ऑल। स्मार्टफोन जब "साइलेंट" पर सेट किया जाता है, तो आने वाली नोटिफिकेशन के लिए डिवाइस कोई आवाज़ नहीं करेगा या वाइब्रेट नहीं करेगा। "प्रायोरिटी" मोड कुछ कॉन्टेक्ट्स या ऐप्स को नोटिफिकेशन भेजने की अनुमति देता है, जबकि "ऑल" सभी नोटिफिकेशन को सामान्य रूप से आने देता है। अलर्ट स्लाइडर सुविधाजनक है जो यूजर्स को उनके डिवाइस के नोटिफिकेशन पर अधिक नियंत्रण प्रदान करती है। यह OnePlus यूजर्स के बीच एक लोकप्रिय विशेषता रही है और OnePlus 11 5G में इसकी वापसी निश्चित रूप से अच्छी तरह से प्राप्त होगी।

Hasselblad के साथ साझेदारी

अलर्ट स्लाइडर के अलावा, वनप्लस 11 5G में एक रियर कैमरा सेटअप है, जिसे बढ़िया इमेज आउटपुट के लिए बहुप्रसिद्ध हैसलब्लैड के साथ ट्यूनिंग किया गया है। OnePlus और इमेज टेक्नोलॉजी कंपनी Hasselblad के साथ सहयोग और भी उत्साह जोड़ता है। Hasselblad अपने हाई पेशेवर कैमरों के लिए जाना जाता है और हाई क्वालिटी वाली इमेज बनाने के लिए इसकी प्रतिष्ठा है। Hasselblad के साथ साझेदारी करके, OnePlus Hasselblad की टेक्नोलॉजी को अपने स्मार्टफोन तक पहुँचाने में सक्षम है, जिसके परिणामस्वरूप इसके यूजर्स के लिए शानदार फोटोग्राफी होने वाली है। OnePlus 11 5G के कैमरे में Hasselblad ट्यूनिंग निश्चित रूप से फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन होने वाला है ।

 

वनप्लस बड्स प्रो 2

वनप्लस 11 5G का ब्रांड-न्यू वनप्लस बड्स प्रो 2 है, जो क्रिस्टल क्लैरिटी के साथ फुल-बॉडी, स्टीरियो-क्वालिटी ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। ईयरबड्स में एक चिकना और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है जो लंबे समय तक पहनने के लिए आरामदायक है। साथ ही यह पानी और पसीने रेसिस्टेंट भी हैं, जो उन्हें वर्कऑउट्स और आउटडोर एक्टिविटीज के लिए बेस्ट बनाते हैं। बड्स प्रो 2 के साथ, यूजर्स चलते-फिरते हाई क्वालिटी ऑडियो का आनंद ले सकते हैं और वायरलेस चार्जिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

वनप्लस 11 5G और वनप्लस बड्स प्रो 2 की घोषणा वनप्लस की सीमाओं को आगे बढ़ाने और प्रयास करने की ओर बढ़िया कदम है।

OnePlus 11 5G को क्या खास बनाता है?

इवेंट का गेम चेंजिंग प्रोडक्ट और प्रमुख आकर्षण, OnePlus 11 5G स्मार्टफोन है, जो प्रतियोगिता को खत्म करने और बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन का ताज हासिल करने के लिए विकसित किया गया है। डिवाइस "नेवर सेटल" के आसपास बनाया गया है और सेगमेंट में बेजोड़ क्वालिटी और परफॉरमेंस लाता है। वनप्लस एक कस्टमर की पसंद का ब्रांड है और इस बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन को विकसित करने में यूजर्स रिएक्शंस और अपने सभी अनुभव को शामिल किया है।

7 फरवरी, 2023 को क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट वनप्लस और वनप्लस लवर के लिए एक बड़ा इवेंट होने वाला है। ब्रांड की नई प्रमुख पेशकश, वनप्लस 11 5G और बड्स प्रो 2, अपनी हाई टेक्नोलॉजी और परफॉरमेंस के साथ बेहतर यूजर अनुभव लाने का वादा करते हैं। लोकप्रिय अलर्ट स्लाइडर और हासेलब्लैड-ट्यून कैमरा की वापसी के साथ, OnePlus 11 5G स्मार्टफोन बाजार में एक बेस्ट और टॉप दावेदार होना निश्चित है। अपनी एक्सीलेंट ऑडियो क्वालिटी और सुविधाजनक डिज़ाइन के साथ बड्स प्रो 2 का भी यूजर्स के बीच हिट होना निश्चित है। क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट को उन लोगों के लिए है, जो अपने डिवाइस को वनप्लस के नए डिवाइस के साथ अपग्रेड करना चाहते हैं।

Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
On February 7, 2023, OnePlus which is now one of the leading technology brand will unveil a new series of its products lineup at the Cloud 11 launch event in India (New Delhi). This is sure to please OnePlus lovers in India, as this will be the company's first offline event since 2019.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X