OnePlus कंपनी ने दिवाली सीजन में 1,500 करोड़ रुपए की बिक्री करके बनाया रिकॉर्ड

|

भारत में पिछले 1 महीने से दिवाली की से चल रही थी। इस फेस्टिवल सीजन में बहुत सारी कंपनियों ने अपने बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर बहुत सारे ऑफर और डिस्काउंट यूजर्स को दिए हैं। इन कंपनियों में एक कंपनी का नाम वनप्लस भी है। वनप्लस चीन की एक टेक्नोलॉजी कंपनी है, जो भारत में स्मार्टफोन और अब स्मार्ट टीवी भी लॉन्च कर चुकी है। वनप्लस को भारतीय यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं।

OnePlus कंपनी ने दिवाली सीजन में 1,500 करोड़ रुपए की बिक्री करके बनाया रिकॉर्ड

 

वनप्लस ने बनाया रिकॉर्ड

इसके स्मार्टफोन प्रीमियम स्मार्टफोन होते हैं कंपनी ने हाल ही में अपना वनप्लस स्मार्ट टीवी भी लॉन्च किया है, जो कि भारत में पहली बार लांच किया गया है। वनप्लस टीवी ने अब दिवाली खत्म होने के बाद पिछले शुक्रवार को एक आंकड़ा जारी करके बताया कि उन्होंने इस दिवाली सीजन में कमाई का एक रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी ने बताया कि दिवाली सीजन में उनकी कंपनी ने ग्रास मर्चेंडाइज वेल्यू की सेल में 1,500 करोड़ रुपए की बिक्री करके रिकॉर्ड बनाया है।

यह भी पढ़ें:- OnePlus ने भारत में पहली बार लॉन्च किए दो स्मार्ट टीवी

वनप्लस कंपनी ने बताया कि इसमें सभी प्रॉडक्ट्स की बिक्री शामिल हैं। आपको बता दें कि वनप्लस ने पिछले कुछ महीनों में काफी सारे प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए हैं। वनप्लस कंपनी ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन्स के साथ-साथ पहली बार अपना स्मार्ट टीवी भी लॉन्च किया है। वनप्लस के स्मार्ट टीवी को भारत में काफी पसंद किया है। इस दिवाली सीजन में कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट टीवी को भी बिक्री के लिए पेश किया था। इस दौरान कंपनी ने बिक्री के लिए अमेजन जैसे कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म्स का भी इस्तेमाल किया है।

वनप्लस स्मार्ट टीवी को लोगों ने किया पसंद

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने अपना एक बयान देते हुए कहा कि भारत में भारतीय यूज़र्स और वनप्लस के सदस्यों का वनप्लस के प्रॉडक्ट्स के प्रति उत्साह देखकर वो हैरान हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने हमारे नए प्रॉडक्ट्स को पसंद किया इसलिए ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगहों पर काफी ज्यादा बिक्री देखने को मिली।

 

स्मार्ट टीवी का सबसे ज्यादा क्रेज

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus TV now released a figure last Friday after the end of Diwali, stating that they have set a record of earnings in this Diwali season. The company said that during the Diwali season, his company set a record by selling Rs 1,500 crore in the sale of grass merchandise value.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X