OnePlus Nord 2T को भारत में मिला OxygenOS 13 ओपन बीटा, यूजर्स कर सकते हैं अप्लाई

|
OnePlus Nord 2T को भारत में मिला OxygenOS 13 ओपन बीटा

OnePlus ने OnePlus Nord 2T OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम की अनाउंसमेंट की है। कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड 2टी एंड्रॉइड 13 ओपन बीटा प्रोग्राम किक ऑफ के बारे में फॉर्मल अनाउंसमेंट करने के लिए वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर खबर पोस्ट की । ध्यान देने वाली बात है कि OnePlus Nord 2T OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम केवल भारत में यूजर्स के लिए लागू है। नॉर्ड 2T एंड्रॉइड 13 ओपन बीटा प्रोग्राम के लिए, वनप्लस ने नॉर्ड सीई 2 लाइट ओपन बीटा प्रोग्राम के सिमिलर अप्रोच लिया है।

 

आमतौर पर, कंपनी OxygenOS ओपन बीटा फर्मवेयर जारी करती है जिसे यूजर अपने डिवाइस पर मैन्युअल रूप से फ्लैश कर सकते हैं। हालाँकि, इस बार, ब्रांड ने फर्मवेयर जारी नहीं किया है, इसके बजाय यूजर को प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन देने की जरुतर है। अगर किसी यूजर का एप्लीकेशन एक्सेप्ट हो जाता है, तो उन्हें अपने डिवाइस पर OTA के रूप में OxygenOS 13 ओपन बीटा मिलेगा। आइए हम OnePlus Nord 2T OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम एप्लिकेशन प्रोसेस और चेंजलॉग पर करीब से नज़र डालें।

OnePlus Nord 2T OxygenOS 13 ओपन बीटा: एप्लीकेशन प्रोसेस

भारत के OnePlus Nord 2T यूज़र्स जिन्होंने अपने डिवाइस को CPH2401_11_A.17 फ़र्मवेयर वर्ज़न में अपडेट किया है, वे OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन करने के योग्य हैं। ऐसे यूजर सेटिंग्स पर जा सकते हैं> डिवाइस के बारे में> अप टू डेट पर टैप करें> ऊपर राइट की ओर दिए गए आइकन पर टैप करें> बीटा प्रोग्राम> बीटा> अपनी जानकारी भरें> वनप्लस नॉर्ड 2T एंड्रॉइड 13 ओपन बीटा प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन करने के लिए अभी एप्लीकेशन करें।

 
OnePlus Nord 2T को भारत में मिला OxygenOS 13 ओपन बीटा

OnePlus ने OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम के लिए भारत से 5000 OnePlus Nord 2T यूजर्स को सेलेक्ट करने का प्लान बनाया गया है। इंटरेस्टेड यूजर नॉर्ड 2T Android 13 ओपन बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए 3 दिसंबर को या उससे पहले कार्यक्रम के लिए आवेदन कर सकते हैं। वनप्लस का कहना है कि वनप्लस कम्युनिटी के एक्टिव मेंबर को ही वनप्लस नॉर्ड 2टी ऑक्सीजनओएस 13 ओपन बीटा प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन करना चाहिए।

OnePlus Nord 2T OxygenOS 13 Open Beta: चेंजलॉग्स और फीचर्स

OnePlus OxygenOS 13 अपने साथ कई नए बदलाव और फीचर्स लेकर आया है, जिसमें एक बिल्कुल नया एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन, बेहतर गेमिंग और बहुत कुछ शामिल है। वनप्लस ने ऑक्सीजनओएस 13 के साथ प्रोडक्टिविटी बढ़ाने और एक्सपीरियंस को ज्यादा सेफ बनाने के लिए कुछ नई फीचर को भी शामिल किया है। ऑक्सीजनओएस 13 में एक नया साइडबार टूलबॉक्स है जो यूजर को किसी अन्य ऐप का यूज करते समय फ्लोटिंग विंडो में एक ऐप खोलने का परमिशन देता है।

ऑक्सीजनओएस 13 चैट स्क्रीनशॉट के लिए एक ऑटोमैटिक पिक्सेलेशन फैसिलिटी भी प्रदान करता है। यूजर की गोपनीयता (Confidentiality) की डिफेन्स के लिए ऑटोमैटिक पिक्सेलेशन फैसिलिटी चैट स्क्रीनशॉट में प्रोफ़ाइल फोटो और नामों को पिक्सेलेट करती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus ने OnePlus Nord 2T OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम की घोषणा की है। कंपनी ने नॉर्ड 2टी वीडियो 13 ओपन बीटा प्रोग्राम के बारे में फॉर्मल अनाउंसमेंट करने के लिए लुक कम्युनिटी रिकवरी पर खबर पोस्ट की। ध्यान देने वाली बात है कि OnePlus Nord 2T OxygenOS 13 ओपन प्रोग्राम केवल भारत में यूजर्स के लिए लागू है।

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X