OnePlus Nord CE 3 5G: 108MP कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च; फीचर्स हुए लीक

|
OnePlus Nord CE 3 5G: 108MP कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च

OnePlus जल्द ही एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी नोर्ड सीई 3 के लॉन्च के साथ अपने नॉर्ड सीई सीरीज लाइनअप को रिफ्रेश कर सकती है। नॉर्ड सीई 3, नॉर्ड सीई 2 5जी के सक्सेजर के रूप में लॉन्च होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। OnePlus इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में Nord CE 3 5G लॉन्च कर सकता है।

 

ऑफिशियल लॉन्च की तारीख पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। टिप्सटर ओनलीक्स ने फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट गैजेटगैंग के साथ सहयोग किया है। आइए अब तक ज्ञात OnePlus Nord CE 3 5G के स्पेक्स, फीचर और अन्य डिटेल पर एक नज़र डालते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G हुआ लीक

OnePlus Nord CE 3 5G ब्रांड का एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। इसके भारत में अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। फ़िलहाल लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आया है। इस बीच, टिपस्टर ओनलीक्स का दावा है कि नॉर्ड सीरीज के आने वाले फोन में स्नैपड्रैगन एसओसी प्रोसेसर होगा।

OnePlus Nord CE 3 5G के फीचर

ओनलीक्स ने आगे दावा किया कि नॉर्ड सीई 3 में 6.7 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी होगा। स्क्रीन कथित तौर पर आउटगोइंग CE 2 5G से बहुत बड़ी होगी, जो 6.43-इंच के डिस्प्ले को स्पोर्ट करती है। कहा जा रहा है कि, वनप्लस मौजूदा मॉडल के AMOLED पैनल पर IPS LCD का इस्तेमाल करके स्क्रीन क्वालिटी को डाउनग्रेड कर सकता है। CE 3 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल भी देखने को मिल सकता है जो कि Nord CE 2 के 90Hz सपोर्ट से अधिक है।

 

OnePlus Nord CE 3 5G का कैमरा

स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। Nord CE 3 67W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। जबकि डिवाइस में अल्ट्रावाइड कैमरा नहीं होगा, यह 108MP के मेन कैमरा सेंसर के साथ-साथ दो 2MP सेंसर के साथ डेप्थ सेंसिंग और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए आएगा। सेल्फी के लिए, Nord CE 3 में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा।

OnePlus Nord CE 3 5G की स्पेसिफिकेशन्स

यह एआई फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ-साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो CE 3 को दो कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया जाएगा। बेस मॉडल 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज पैक करेगा। एक 12GB रैम विकल्प भी होगा, जो 256GB की इंटरनल स्टोरेज पैक करेगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The OnePlus Nord CE 3 5G could be a new mid-range smartphone offering from the brand. It is expected to launch early next year in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X