OnePlus Nord को मिला नया अपडेट, कैमरा फीचर्स होंगे बेहतर

|

OnePlus Nord को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया है लेकिन इसमें अपडेट आने शुरू हो गए हैं। वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने OxygenOS का अपडेट वर्ज़न 10.5.4 दिया है। इस नए अपडेट के आने के बाद इस फोन का कैमरा पहले से भी ज्यादा बेहतर हो जाएगा। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि इस फोन में का लो-लाइट सेल्फी और मैक्रो कैमरा फोटोग्राफी में काफी सुधार आएगा।

OnePlus Nord को मिला नया अपडेट, कैमरा फीचर्स होंगे बेहतर

 

इस फोन का कैमरा फीचर्स हुआ बेहतर

वनप्लस कंपनी ने इस अपडेट का ऐलान आधिकारिक तौर पर किया है। इस अपडेट के आने के बाद वनप्लस नॉर्ड के कुछ सिस्टम लेवल पर भी सुधार आया है। इससे आपको कुछ खास फायदे होंगे, जैसे की आप गैलेरी ऐप के लिए फास्ट लॉन्चिंग स्पीड की समस्याओं को ठीक कर पाएंगे। ये अपजेट धीरे-धीरे सभी वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन तक पहुंचेगा।

OnePlus Nord के फीचर्स

OnePlus Nord में वनप्लस कंपनी में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया है। यह एक फ्लूइड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 98 हर्टज़ है। इस फोन के डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन का डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें रिंगिंग मोड, वीडियो इनहांसर, नाइट मोड जैसे बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं।

इस फोन के फीचर्स की लिस्ट में प्रोसेसर का भी बड़ा नाम है। इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी का इस्तेमाल किया है। यह प्रोसेसर 12 जीबी तक LPDDR4x RAM के साथ आता है।

क्वॉड रियर कैमरा सेटअप

अब हम इस फोन के कैमरा फीचर्स पर आते हैं। इसके बारे में सभी लोग डिटेल में जाना चाहते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस फोन में कंपनी में क्वॉड कैमरा सेटअप यानी इससे पिछले हिस्से में चार के अंग्रेजी हैं इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो Sony IMX586 के सेंसर के साथ आता है।

 

आपको बता दें कि इसी कैमरा सेंसर का इस्तेमाल कंपनी ने OnePlus 8 में भी किया है। फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का फीचर भी कंपनी ने दिया है। इस फोन का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो ultra-wide एंगल के साथ आता है। वहीं इस फोन का तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो मैक्रो लेंस के साथ आता है। इन सबके अलावा इस फोन का चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो डक्ट कैंसर के साथ इस फोन में शामिल किया गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus Nord has been launched a few days ago but updates have started coming in it. In OnePlus Nord, the company has given an updated version of OxygenOS 10.5.4. After the arrival of this new update, the camera of this phone will be better than ever. This will be because the low-light selfie and macro camera photography in this phone will improve a lot.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X