OnePlus Nord N10 5G का डिजाइन हुआ लीक, ये होगा खास

|

वनप्लस का नॉर्ड लाइनअप स्मार्टफोन्स की दुनिया में एक सरप्राइज़ से कम नहीं होगा। नोर्ड फोन के ज़रिए वनप्लस बजट सेगमेंट मार्केट में हिट करने जा रही है। इस सीरीज का पहला फोन जुलाई में लॉन्च हुआ था जो कि मिड-रेंज सेगमेंट में आता है। कस्टमर्स ने इस फोन को काफी पसंद भी किया था। अब अगर खबरों की मानें तो वनप्लस साल 2020 के अंत तक दो फोन लॉन्च कर सकती है। जिसमें से एक Nord N10 माना जा रहा है। हाल ही में इसका टीज़र भी लीक हुआ है।

OnePlus Nord N10 5G का डिजाइन हुआ लीक, ये होगा खास

 

OnePlus Nord N10 का लीक हुआ डिजाइन

वनप्लस नॉर्ड एन10 के लीक हुए स्कैच से पता चलता है कि इसके बैक पैनल ग्रेडियंट फिनिश और आयातकार कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। लीक के मुताबिक, अपकमिंग डिवाइस मौजूदा नॉर्ड से अलग होगा। अपकमिंग नॉर्ड में कैप्सूल की शेप के रियर कैमरा मॉड्यूल में सभी सेंसर्स को एक लाइन में अलाइन किया गया है।

इस कैमरा सेटअप कुछ OnePlus 8T के रियर कैमरा सेटअप से मिलता-जुलता हो सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि OnePlus Nord N10 5G ट्रिपल या क्वॉड कैमरा सेटअप से लैस होगा। हालांकि पिछले लीक से पता चला था कि इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल है और क्वॉड कैमरा सेटअप हो सकता है।

OnePlus Nord 100 होगा दूसरा स्मार्टफोन

बता दें कि ये स्कैच टिपस्टर, Max J. ने साझा किया है। टिपस्टर ने ट्वीट किया है जिसे संकेत मिलता है कि अपकमिंग नॉर्ड एन10 में ब्लू कलर ऑप्शन दिया जाएगा। अफवाहों के मुताबिक, वनप्लस का दूसरा स्मार्टफोन OnePlus Nord 100 है और कंपनी दोनों स्मार्टफोन्स को 26 अक्टूबर तक लॉन्च कर सकती है। वहीं, वनप्लस ने अभी तक इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की है। ऐसे में तारीख भी बहुत पास है इसीलिए ये महज़ अफवाह भी हो सकती है।

लीक्स का कहना है कि स्मार्टफोन की कीमत लगभग 400 डॉलर (लगभग 29,500 रुपये) होने की उम्मीद है। साथ ही फोन 90Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.49-इंच के फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 690 चिपसेट हो सकती है और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The leaked sketch of the OnePlus Nord N10 suggests that its back panel may be a gradient finish and an import camera camera module. According to the leak, the upcoming device will be different from the existing Nord. The rear camera module on the shape of the capsule in the upcoming Nord aligns all the sensors in a single line.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X