OnePlus Nord को मिला नया अपडेट, गेमर्स के लिए आई खुशख़बरी..!

|

OnePlus Nord फोन को एक नया अपडेट मिलना शुरू हो चुका है। इस अपडेट का नाम OxygenOS 10.5.9 है। इस अपटेड के साथ वनप्लस नॉर्ड फोन में अक्टूबर महीने का सिक्योरिटी पैच भी शामिल किया गय है। लिहाजा ये फोन अब लेटेस्ट तकनीक से अपडेट होता जा रहा है। हालांकि एक बार में सभी फोन में इस अपडेट को शामिल नहीं किया जाएगा लेकिन धीरे-धीरे ये वनप्लस नॉर्ड के सभी मॉडल को अपटेड कर दिया जाएगा।

OnePlus Nord का नया अपडेट
 

OnePlus Nord का नया अपडेट

इस अपडेट के साथ वनप्लस नॉर्ड में कई गेमिंग स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस फोन में ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट को भी रॉलआउट किया गया है। आपको बता दें कि इस नए अपडेट की जानकारी वनप्लस फॉर्म के जरिए सार्वजनिक की गई है।

गेमिंग मोड समेत कई खास फीचर्स होंगे एड

गेमिंग मोड समेत कई खास फीचर्स होंगे एड

इस अपडेट के साथ यूज़र्स को एक नया गेमिंग मोड और Fnatic Mode इस फोन में दिया जाएगा, जो ओवरऑल गेमिंग एक्सपीरियंस में काफी बदलाव लाएगा और वो यूज़र्स को काफी पसंद आने वाला है। इस अपडेट के साथ यूज़र्स को तीन तरह के नोटिफिकेशंस को पाने की सुविधा मिलेगी। ये तीन ऑप्शन text-only, heads up और Block them होग इन सभी के अलावा इस फोन में वनप्लस कंपनी ने Mis-Touch prevention नाम का भी एक फीचर जोड़ा है।

6.44 इंच की डिस्प्ले
 

6.44 इंच की डिस्प्ले

OnePlus Nord में वनप्लस कंपनी में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया है। यह एक फ्लूइड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 98 हर्टज़ है। इस फोन के डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन का डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें रिंगिंग मोड, वीडियो इनहांसर, नाइट मोड जैसे बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं।

इस फोन का प्रोसेसर

इस फोन का प्रोसेसर

इस फोन का प्रोसेसर इस फोन के फीचर्स की लिस्ट में प्रोसेसर का भी बड़ा नाम है। इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी का इस्तेमाल किया है। यह प्रोसेसर 12 जीबी तक LPDDR4x RAM के साथ आता है।

4 कैमरों का सेटअप

4 कैमरों का सेटअप

क्वॉड रियर कैमरा सेटअप अब हम इस फोन के कैमरा फीचर्स पर आते हैं। इसके बारे में सभी लोग डिटेल में जाना चाहते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस फोन में कंपनी में क्वॉड कैमरा सेटअप यानी इससे पिछले हिस्से में चार के अंग्रेजी हैं इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो Sony IMX586 के सेंसर के साथ आता है।

शानदार अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस

शानदार अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस

इस फोन का बाकी कैमरा सेंसर आपको बता दें कि इसी कैमरा सेंसर का इस्तेमाल कंपनी ने OnePlus 8 में भी किया है। फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का फीचर भी कंपनी ने दिया है। इस फोन का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो ultra-wide एंगल के साथ आता है। वहीं इस फोन का तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो मैक्रो लेंस के साथ आता है। इन सबके अलावा इस फोन का चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो डक्ट कैंसर के साथ इस फोन में शामिल किया गया है।

दो कैमरों वाला फोन

दो कैमरों वाला फोन

डुअल फ्रंट कैमरे वाला फोन इस फोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो उसमें कंपनी में दो-दो फ्रंट कैमरा दिया है, जो पंच होल डिस्पले के साथ आता है। इसका पहला कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इस फोन में काफी सारे सेल्फी फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus Nord phones have started receiving a new update. The name of this update is OxygenOS 10.5.9. With this update, the security patch for the month of October has been included in the OnePlus Nord phone. So this phone is now being updated with the latest technology.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X