OnePlus Pad अगले साल होगा लॉन्च, कीमत 20 हजार से भी कम, जाने स्पेसिफिकेशन

|
OnePlus Pad का पहला एंड्रॉइड टैबलेट अगले साल हो सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन बाजार में अपना दबदबा बनाने के बाद, OnePlus जल्द ही अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट बाजार में लाने जा रहा है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक कंपनी अगले साल पहला एंड्रॉयड टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं वनप्लस अपने नये OnePlus 11 सीरीज पर काम कर रही है। इस लाइनअप में OnePlus 11 और OnePlus 11 Pro शामिल किए जा सकते हैं।

 

टिपस्टर मैक्स जंबोर ने खुलासा किया कि OnePlus अपने पहले एंड्रॉइड टैबलेट पर काम कर रहा है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह अगले साल आधिकारिक किया जाएगा। खैर, यह पहली बार नहीं है जब हमने वनप्लस पैड के बारे में सुना है।

oneplus pad : लॉन्च और कीमत

नई रिपोर्ट से पता चलता है कि oneplus pad अगले साल लॉन्च होगा। अभी तक कोई टाइमलाइन सामने नहीं आई है और न ही कंपनी ने अपकमिंग टैबलेट के बारे में कुछ भी खुलासा किया है। पिछली कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि वनप्लस पैड अगले साल लॉन्च हो जाएगा।

अब, वनप्लस पैड के साथ, टेक कंपनी के बारे में कहा जाता है कि वह हाल ही में लॉन्च किए गए Redmi Pad, Xiaomi Pad और मार्केट में उपलब्ध अन्य किफायती एंड्रॉइड टैबलेट को पसंद करने का टारगेट बना रही है। रिपोर्ट की माने तो अपकमिंग वनप्लस पैड की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी।

OnePlus Pad का पहला एंड्रॉइड टैबलेट अगले साल हो सकता है लॉन्च

कंपनी ने अभी तक वनप्लस पैड के बारे में कुछ भी बताया नहीं है, लेकिन रुमर से लगभग सभी मेन स्पेसिफिकेशन का पता चला है। कहा जाता है कि टैबलेट 12.4 इंच के फुल एचडी + ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा और एंड्रॉइड 12 एल आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है।

 

oneplus pad : कैमरा और बैटरी

oneplus pad एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 6GB रैम के साथ आएगा। इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10,090mAh की बैटरी दी गई है। कहा जाता है कि टैबलेट में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सिस्टम दिया गया है। आगे की तरफ, वनप्लस पैड में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल करने के लिए कहा गया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
After dominating the smartphone market, OnePlus is soon going to launch its first Android tablet. According to the leaked information, the company is preparing to launch the first Android tablet next year. At the same time, OnePlus is working on its new OnePlus 11 series. OnePlus 11 and OnePlus 11 Pro can be included in this lineup.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X