वनप्लस स्मार्ट टीवी के बारे में पढ़िए और जानिए कुछ नई लीक हुई जानकारियां

|

Oneplus कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में धमाल मचाने के बाद स्मार्ट टीवी की दुनिया में भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। वनप्लस कंपनी इसकी शुरुआत भी भारत से ही करने जा रही है। वनप्लस कंपनी ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो अपने स्मार्ट टीवी को सबसे पहले भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी और उसके बाद दुनिया के दूसरे मार्केट में लॉन्च करेगी।

वनप्लस स्मार्ट टीवी के बारे में पढ़िए और जानिए कुछ नई लीक हुई जानकारियां

 

वनप्लस स्मार्ट टीवी की नई जानकारी

एक आर्टिकल में वनप्लस स्मार्ट टीवी के लोगो और नाम

यह भी पढ़ें:- OnePlus स्मार्ट टीवी के नाम और लोगो का हुआ खुलासा

अब वनप्लस स्मार्ट टीवी के बारे में एक नई जानकारी निकलकर सामने आई है। इस लीक के मुताबिक वनप्लस के पहले स्मार्ट टीवी में 3 जीबी रैम हो सकता है। इसके अलावा कंपनी अपने पहले स्मार्ट टीवी को MediaTek MT5670 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में Android 9 Pie का भी सपोर्ट दिया जा सकता है।

आपको बता दें वनप्लस स्मार्ट टीवी के बारे में ये लीक जानकारियां एक ट्वीटर हैंडल के जरिए सामने आई हैं। ये ट्वीटर अकाउंट @androidtv_rumour के नाम से है। इस ट्वीटर अकाउंट के जरिए वनप्लस स्मार्ट टीवी के बारे में एक ट्वीट करते हुए Google Play Developer Console list का स्क्रीनशॉट को शेयर किया गया है। इस स्क्रीनशॉट्स में वनप्लस स्मार्ट टीवी में आने वाली इन संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया गया है।

 

वनप्लस स्मार्ट टीवी की कुछ खास स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को 4 अलग-अलग साइज 43 इंच, 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच में पेश कर सकती है। यह एक एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी होगा लेकिन अभी तक कंफर्म नहीं है कि इसमें OxygenOS का पूरा रूप देखने को मिलेगा या नहीं। इसके अलावा ये स्मार्ट टीवी ब्लूटूथ 5.0 और 4K HDR डिस्प्ले को सपोर्ट कर सकती है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में OLED डिस्प्ले पैनल भी हो सकता है।

भारत में इस टीवी को अमेजन पर लॉन्च किया जा सकता है। अब देखना होगा कि वनप्लस कब तक अपने इस स्मार्ट टीवी को मार्केट में लॉन्च करती है। इसके साथ ही लॉन्च होने के बाद ही पता चल पाएगा कि वनप्लस कंपनी के इस स्मार्ट टीवी में बाकी कंपनियों के स्मार्ट टीवी से क्या अलग और खास होगा। इसके अलावा हम देखेंगे कि क्या वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन के बाद स्मार्ट टीवी के मार्केट में भी धमाल मचा पाती है या नहीं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oneplus company is ready to enter the smart TV world after making a splash in the smartphone world. OnePlus company is also going to start it from India itself. OnePlus company has already announced that it will launch its Smart TV first in the Indian market and then in the second market of the world.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X