अट्रैक्टिव प्राइस और धांसु फीचर्स के साथ मिलती है OnePlus TV U1S टीवी, यहाँ से करें ऑनलाइन ऑर्डर

|

वनप्लस ने अपने प्रॉडक्ट में विस्तार करते हुए नए वनप्लस टीवी यू1एस को ला रहा है, जो 2020 में लॉन्च किए गए वनप्लस टीवी यू सीरीज के रूप में कई अपग्रेड और प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है।

 

बेस्ट-इन-क्लास 4K सिनेमैटिक एक्सपीरियंस, इमर्सिव ऑडियो, सीमलेस नेक्स्ट-जेन कनेक्टिविटी ऑप्शंस, बेज़ल-लेस क्लासी डिज़ाइन, मल्टीपल स्क्रीन साइज़ ऑप्शंस, और कंटेंट की एक विस्तृत लाइब्रेरी तक एक्सेस कुछ ऐसे क्रीमी फीचर्स हैं जो आपको नए OnePlus TV U1S के साथ मिलते हैं। साथ ही, नए स्मार्ट टीवी पर आकर्षक प्राइस टैग निश्चित रूप से आपके होम एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम को अपग्रेड करने के लिए एक महत्वपूर्ण कारण होगा।

अट्रैक्टिव प्राइस और धांसु फीचर्स के साथ मिलती है OnePlus TV U1S टीवी, यहाँ से करें ऑनलाइन ऑर्डर

OnePlus TV U1S सीमलेस कनेक्टिविटी

यदि आप बेस्ट 'स्मार्ट टीवी एक्सपीरियंस' की तलाश में हैं तो नया OnePlus TV U1S बेहतरीन ऑप्शन है। टीवी एक स्पीक नाउ फीचर के साथ आता है, जो आपको पूरी तरह से हैंड्स-फ्री, वॉयस कंट्रोल का अनुभव देता है। OnePlus TV U1S को Google असिस्टेंट के साथ मूल रूप से इंटीग्रेट किया गया है, जो आपकी आवाज के साथ कमांड लेता है। मतलब अब मैन्युअल रिमोट को तो भूल ही जाइए।

आप वनप्लस वॉच, वनप्लस बड्स, या वनप्लस बड्स जेड जैसे अपने वनप्लस वियरेबल्स के साथ चीजों को एक कदम आगे ले जा सकते हैं। इन्हें नए वनप्लस टीवी यू1एस से स्विफ्टली कनेक्ट कर सकते है, जिससे इसे स्विच करने जैसे वियरेबल्स के साथ कंट्रोल करने का ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा इसे बंद कर सकते हैं, मेनू में स्क्रॉल कर सकते हैं, वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं, इत्यादि। वनप्लस वॉच विशेष रूप से यह भी पता लगा सकती है कि क्या आप स्मार्ट स्लीप कंट्रोल के साथ सो गए हैं और अगर ऐसा होता है तो आधे घंटे में टीवी बंद हो जाती हैं।

 

OnePlus TV U1S स्मार्ट टीवी अनुभव को OnePlus Connect ऐप (2.0 version) के साथ और भी बेहतर बनाया गया है। यहां, ऐप ही आपका रिमोट है, जो आपको स्मार्ट वॉल्यूम कंट्रोल जैसी सुविधाओं के साथ वनप्लस टीवी यू1एस तक पूरा एक्सेस प्रदान करता है जो कॉल आने पर वॉल्यूम को स्वचालित रूप से कम कर देता है और कॉल समाप्त होने पर इसे बढ़ा देता है। वनप्लस कनेक्ट ऐप पर टाइपसिंक, ट्रैकपैड कंट्रोल और अन्य जैसे एक्स्ट्रा फीचर मिलते हैं। ये फीचर्स आपके स्मार्टफ़ोन को स्मार्ट रिमोट में बदल सकती हैं, जिससे आप टाइप कर सकते हैं या बोल सकते हैं, या यहाँ तक कि कंटेन्ट को स्क्रॉल कर सकते हैं और OnePlus TV U1S को कंट्रोल कर सकते हैं।

अट्रैक्टिव प्राइस और धांसु फीचर्स के साथ मिलती है OnePlus TV U1S टीवी, यहाँ से करें ऑनलाइन ऑर्डर

और अगर आपके घर में बच्चे हैं, तो आप दूर से किड्स मोड का उपयोग कर सकते हैं और स्क्रीन टाइम मॉनिटर करने के लिए टाइमर भी सेट कर सकते हैं। अगर आप अपने टीवी पर अपने फोन से फोटो या वीडियो देखना चाहते हैं, तो ऐप पर मल्टीकास्ट फीचर हैंडल कर सकता है। साथ ही, आप OnePlus TV U1S पर एक साथ दो स्मार्टफोन कास्ट कर सकते हैं, जिससे यह और भी मजेदार बन जाएगा।

चाहे आप गेमिंग सेशन के लिए हों या किसी महत्वपूर्ण मीटिंग के लिए, मल्टीकास्ट फीचर आपको कई स्क्रीन लेने देती है, जिससे आपको पूरी तरह से कनेक्टेड अनुभव मिलता है। क्रोमकास्ट, मिराकास्ट और डीएलएनए जैसे टूल्स को भी आसानी से सिंक किया जा सकता है।

वनप्लस टीवी U1S अपग्रेडेड, स्मार्ट टीवी एक्सपीरियंस के लिए

OnePlus TV U1S Android TV 10 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है, जो आपके लिए एक फ्लैगशिप होम एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस लेकर आया है। और यह केवल कंटेन्ट के बारे में नहीं है, बल्कि अन्य फीचर्स जैसे डेटा सेवर प्लस, गेमिंग मोड के साथ 15ms से कम विलंबता, किड्स, मोड, और इसी तरह की अन्य सुविधाएं हैं। Android TV 10 का एक्सपीरियंस आपको अपनी प्राइवेसी बढ़ाने के लिए अपने डेटा को मैनेज करने के लिए और कंट्रोल देता है।

ओवरऑल OnePlus TV U1S के एक्सपीरियंस को ऑक्सीजनप्ले द्वारा और बेहतर किया गया है, जो पेंडोरा के कंटेन्ट के साथ एक वीडियो इन्सट्रकशन है। ऑक्सीजनप्ले सभी जेनर को कवर करने वाली सामग्री की एक विस्तृत सीरीज तक पहुंचना आसान है जिसमें फिल्में, सीरीज, स्पोर्ट्स, न्यूज़, म्यूजिक, बच्चे आदि शामिल हैं। OnePlus TV U1S पर ऑक्सीजनप्ले का उपयोग करने का सबसे अच्छा पार्ट कम स्क्रॉलिंग है।

OnePlus TV U1S की अट्रैक्टिव प्राइस पर पाएं छूट

इसके अलावा, नया वनप्लस टीवी U1S क्लेसी, बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है जो आपके होम ग्राउन एंटरटैनमेंट एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। वनप्लस ने हर यूजर्स की जरूरतों को पूरा करते हुए तीन साइज में नई स्मार्ट टीवी रेंज का अनावरण किया है। यह 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच मॉडल में उपलब्ध है, जिसकी कीमत रु॰39,999 रु॰ 47,999, और रु॰ 62,999 हैं।

OnePlus TV U1S को खरीदने वालों के पास 24 जून से शुरू होने वाली OnePlus कम्युनिटी सेल में कई डिस्काउंट ऑफर भी हैं। यहां, खरीदने वाले OnePlus TV 65 U1S, OnePlus TV 55 U1S और OnePlus TV 50 पर 9 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI प्राप्त कर सकते हैं। वहीं बता दें कि U1S, जून 2021 के अंत तक, OnePlus.in, Flipkart.com, Amazon.in और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर पर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड EMI और डेबिट कार्ड EMI के माध्यम से खरीदने पर उपलब्ध हो जाएगी।

खरीदारों को वनप्लस टीवी 50 यू1एस, वनप्लस टीवी 55 यू1एस, और वनप्लस टीवी 65 यू1एस पर वनप्लस, फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन पर प्रमुख बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई प्राप्त करने का भी मौका मिलता है। इसके अतिरिक्त, चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर बजाज फिनसर्व कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन के माध्यम से खरीद पर 6 महीने के डाउन पेमेंट के साथ 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई भी मिल सकती है।

वनप्लस के पास प्रॉडक्ट्स की एक वाइड रेंज है, जिसे कोई भी सेल के दौरान खरीद सकता है। उदाहरण के लिए, कस्टमर्स Amazon.in, Flipkart.com, OnePlus.in, OnePlus Store ऐप के साथ-साथ OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स पर OnePlus TV Y सीरीज 32-इंच और 43-इंच की खरीदारी पर आकर्षक छूट और HDFC बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। कस्टमर्स Flipkart.com और OnePlus.in पर हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus TV 40Y1 के लिए इसी तरह के एक्साइटिंग ऑफ़र का पता भी लगा सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Smart TVs have been around for a while now, available in all shapes and sizes. Thanks to OnePlus, we now have access to a truly intelligent, smarter TV experience. OnePlus has expanded its product offering with the new OnePlus TV U1S, which comes with several upgrades and premium features, as part of the OnePlus TV U series launched in 2020.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X