Oppo A53 2020 को किया गया लॉन्च, जानिए कीमत, ऑफर्स और फीचर्स

|

Oppo A53 2020 को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन के बारे में हमने आपको पहले भी बताया था। इस फोन की सबसे खास बात इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट है तो इस रेंज में मिलना काफी मुश्किल है। हम आपको इस फोन के डिस्प्ले और उसके रिफ्रेश रेट के बारे में बताते हैं लेकिन उससे पहले हम आपको इस फोन की कीमत के बारे में बताते हैं।

इस फोन की कीमत
 

इस फोन की कीमत

इस फोन के दो वेरिएंट को कंपनी ने पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 12,990 रुपए है। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 15,490 रुपए है। इस फोन को यूज़र्स आज से ही खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी ने इस फोन को आज दोपहर 3 बजे से ही बिक्री के लिए पेश कर दिया है। इस फोन पर 5% कैशबैक, नो कॉस्ट ईएमआई और 0 डाउन पेमेंट फाइनेंस स्किम के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फिलहाल इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है। इस फोन को कंपनी ने तीन रंग Electric Black, Fairy White, and Fancy Blue कलर में पेश किया है।

इस फोन के फीचर्स

इस फोन के फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी है, जो एंड्रॉयड 10 और Color OS 7.2 के साथ आती है। इस फोन में कंपनी ने 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया है। इस फोन को कंपनी ने octa-core Qualcomm Snapdragon 460 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया है।

इस फोन का कैमरा सेटअप
 

इस फोन का कैमरा सेटअप

Oppo A53 2020 के पिछले हिस्से में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस वाला सेंसर दिया है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने सेल्फी के लिए एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया है। इसके अलावा इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए भी तमाम बढ़िया फीचर्स दिए हुए हैं। इसमें टाइप सी पोर्ट के साथ-साथ 3.5 एमएम हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे कई फीचर्स दिए हुए है।

ओप्पो का पॉवर बैंक भी हुआ लॉन्च

ओप्पो का पॉवर बैंक भी हुआ लॉन्च

इस फोन के साथ कंपनी ने एक पॉवर बैंक भी लॉन्च किया है। ओप्पो के इस पॉवर बैंक का नाम Oppo Power Bank 2 है। ये 10,000 एमएएच का पॉवरबैंक है और 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसकी कीमत 1,299 रुपए है लेकिन अगर आप Oppo A53 2020 के साथ इस पॉवरबैंक को खरीदेंगे तो आपको इसमें 400 रुपए का डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

English summary
Oppo A53 2020 has been launched in India today. We also told you about this phone earlier. The most special thing about this phone is the refresh rate of its display, so it is quite difficult to find in this range. We tell you about the display of this phone and its refresh rate, but before that we tell you about the price of this phone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X