5000mAh बैटरी के साथ बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ OPPO का ये सुपरहिट स्मार्टफोन

|

OPPO ने भारत में A-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 15,000 रुपये से कम के अपने नए बजट स्मार्टफोन के रूप में OPPO A57e लॉन्च किया है। नया Oppo स्मार्टफोन काफी हद तक A57 जैसा है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

 

Vivo Y35 रिव्‍यू: क्‍या ये बजट स्‍मार्टफोन आपके बजट में फिट बैठेगा ?Vivo Y35 रिव्‍यू: क्‍या ये बजट स्‍मार्टफोन आपके बजट में फिट बैठेगा ?

5000mAh बैटरी के साथ बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ OPPO का ये सुपरहिट फोन

अब आपको खिड़की से ताजी हवा के साथ मिलेगी बिजली, वो भी बिल्कुल फ्रीअब आपको खिड़की से ताजी हवा के साथ मिलेगी बिजली, वो भी बिल्कुल फ्री

विशेष रूप से, A57 और A57e की कीमत भी भारत में समान है। मामूली अंतर में सिंगल स्पीकर सेटअप, ब्लूटूथ 5.2 के लिए सपोर्ट और A57e पर सिंगल स्टोरेज विकल्प शामिल है। Oppo A57e डिवाइस घुमावदार कोनों के साथ एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन को स्पोर्ट करता है। यह फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। Oppo A57e फोन को मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ भी लॉन्च किया है। आइए भारत में OPPO A57e की कीमत, फीचर्स पर एक नज़र डालते है।

स्मार्टफोन में क्यों होता है ब्लास्ट ? इन आसान टिप्स से बचा सकते हैं अपना फोनस्मार्टफोन में क्यों होता है ब्लास्ट ? इन आसान टिप्स से बचा सकते हैं अपना फोन

भारत में Oppo A57e की कीमत और कलर

OPPO ने A57e को अपने नए बजट 4G स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया है। डिवाइस को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। यह 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके इसे बढ़ाया जा सकता है। इसकी कीमत 13,999 रुपये है। A57e 4G फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक फोन को ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदना चुन सकते हैं।

Vivo Y35 अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध: कीमत और फीचर्स भी दमदारVivo Y35 अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध: कीमत और फीचर्स भी दमदार

5000mAh बैटरी के साथ बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ OPPO का ये सुपरहिट फोन


Oppo A57e : स्पेसिफिकेशन

--OPPO A57e लगभग OPPO A57s जैसा ही है. यह डिवाइस 6.56-इंच की IPS LCD स्क्रीन के साथ आता है, जिसमें HD+ रेजोलूशन, 600 निट्स ब्राइटनेस और 269 PPI पिक्सल डेनसिटी है। यह एक स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेस रेट को सपोर्ट करता है और इसे पांडा ग्लास से प्रोटेक्ट किया गया है।

Vivo के इस 4G स्मार्टफोन की हुई धमाकेदार एंट्री, फीचर्स जान आप होने वाले है हैरानVivo के इस 4G स्मार्टफोन की हुई धमाकेदार एंट्री, फीचर्स जान आप होने वाले है हैरान

--Oppo A57e फोन को पिछले हिस्से पर डुअल-कैमरा सेटअप के साथ पेश कर रहा है। फोन में 13MP का मुख्य कैमरा और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर है। फोन में एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है। अंत में, फोन एंड्रॉइड 12-आधारित ColorOS 12.1 आउट ऑफ द बॉक्स चलाता है।

Honor ने पेश किया अपना स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन, लोग बोले क्या बवाल चीज है!Honor ने पेश किया अपना स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन, लोग बोले क्या बवाल चीज है!

5000mAh बैटरी के साथ बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ OPPO का ये सुपरहिट फोन

--A57e 4G में 5000 mAH की बैटरी है। फोन USB टाइप-सी पोर्ट के जरिए 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें MediaTek Helio G35 SoC भी है, जो एक एंट्री-लेवल ऑफरिंग है।

सावधान! ये साइन बताते है आपका स्मार्टफोन हो गया है हैकसावधान! ये साइन बताते है आपका स्मार्टफोन हो गया है हैक

 
Best Mobiles in India

English summary
OPPO A57e with MediaTek Helio G35 SoC, 5000mAh Battery Launched: OPPO has launched a new A-series smartphone in India. The company has launched OPPO A57e as its new budget smartphone under Rs 15,000. The new Oppo smartphone is very much like the A57, which was launched earlier this year. Notably, the A57 and A57e are also priced the same in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X