Oppo F21 Pro को दिवाली से पहले किया जाएगा लॉन्च

|

Oppo F21 Pro को भारत में दिवाली से पहले लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बारे में अब स्मार्टफोन मार्केट में चर्चाएं होने लगी है। इस फोन को अक्टूबर के अंत या नवंबर के शुरुआती दौर में लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब है कि शायद दिवाली सेल में इस फोन को भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है।

Oppo F21 Pro को दिवाली से पहले किया जाएगा लॉन्च

 

Oppo F21 Pro दिवाली से पहले होगा लॉन्च

Oppo F21 Pro के लॉन्च के बारे में दावा My Smart Price की एक रिपोर्ट में किया जा रहा है। इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि ये ओप्पो के पुराने फोन Oppo F17 Pro की तुलना में पतला यानि स्लिम फोन होगा। इसके अलावा भी इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन के पिछले हिस्से को एक ग्लास बैक फिनिश के साथ पेश कर सकती है। इस फोन के पिछले हिस्से में एक पैटर्न के होने की बात कही जा रही है। इसका मतलब है कि इस फोन का पिछला हिस्सा कुछ उस तरह का हो सकता है जैसा कि शाओमी के इस फोन Mi A3 में था।

ओप्पो की एफ सीरीज का एक स्मार्टफोन Oppo F17 Pro भारत में पहले ही लॉन्च किया गया था अभी मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। अब Oppo F17 को 21 सितंबर से लॉन्च किया जाएगा। Oppo F17 Pro का ही एक अपग्रेड वर्ज़न Oppo F21 Pro होगा। लिहाजा हम ओप्पो एफ 17 प्रो के फीचर्स से ही ओप्पो एफ 21 के फीचर का पता लगा सकते हैं।

इस फोन का डिस्प्ले और कैमरा सेटअप

ओप्पो एफ17 प्रो में 16.34 सेंटीमीटर की डुअल पंच-होल फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो देखने में काफी शानदार है। इस फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.7% है। इन्हीं वजह से आपको इस फोन में किसी भी वीडियो को देखने का पर्याप्त स्पेस मिलेगा। इस फोन के शानदार डिस्प्ले की वह से आपको इसमें इमर्सिव गेमिंग का भी अनुभव मिलेगा। इस फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट भी 60 हर्ट्ज़ है।

 

Oppo F17 Pro में कंपनी ने 6 एआई पॉवर्ड कैमरा दिया गया है। इस वजह से इस फोन के कैमरा से काफी अच्छी डीटेल्स कैप्चर की जाती है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो 8 मेगापिक्सल के सेकेंडरी वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 2-2 मेगापिक्सल के दो मोनो लेंस वाला कैमरा सेंसर भी दिया है। इस तरह से ये फोन 4 बैक कैमरा सेटअप के साथ आता है।

Oppo F17 Pro के सेल्फी कैमरा की बात करें तो असल में इस फोन में सेल्फी कैमरा नहीं बल्कि सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में दो सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इस फोन के सेल्फी कैमरा सेटअप में एआई कलर पोर्ट्रेट, एआई सुपर क्लियर पोर्ट्रेट, एआई सुपर नाइट पोर्ट्रेट, ड्यूल लेंस बोकेह जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। Oppo F17 Pro के डिस्प्ले और कैमरा सेटअप को देखकर अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि Oppo F21 Pro का कैमरा और डिस्प्ले फीचर कैसा हो सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo F21 Pro will be launched in India before Diwali. Discussions are now about this phone in the smartphone market. This phone will be launched in late October or early November. This means that perhaps this phone can also be made available for sale in Diwali sale.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X