Oppo F3 Plus के दीपिका पादुकोण एडिशन में हो सकते हैं ये खास फीचर्स

By Neha
|

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो भारत में पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में जाना जाता है। ओप्पो ने भारत में पिछले कुछ समय में भारत में मिड बजट स्मार्टफोन पेश किए हैं, जिन्हें यूजर्स ने काफी पसंद किया है। ओप्पो की भारत में ब्रांड अंबेस्डर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं।

दीपिका ने हाल ही में टॉक, टेक एंड मोर शो में शामिल हुईं। शो में उन्होंने अपने पसंदीदा फीचर, इमेजिनरी स्पेक्स की बात की।

Smartphone में ये खास फीचर चाहती हैं दीपिका पादुकोण

 

किसी भी स्मार्टफोन में कैमरा फीचर काफी अहम होता है और अच्छी कैमरा क्वालिटी के बिना कोई भी कैमरा परफेक्ट नहीं होता है। जब दीपिका से स्मार्टफोन में उनके पसंदीदा ऑप्टिक के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हें "ग्रुपफ्री" यानी ग्रुप सेल्फी लेना काफी पसंद है। वह अकेले सेल्फी लेने की जगह अपनी फैमिली औऱ दोस्तों के साथ ग्रुप सेल्फी लेना पसंद करती हैं।

Oppo F3 Plus स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। दीपिका ने बात करते हुए कहा कि डुअल कैमरा के साथ वह न सिर्फ अपनी फैमिली बल्कि अपने पसंदीदा फूड डोसा के साथ भी सेल्फी लेना चाहेंगी।

जब दीपिका से पूछा गया कि अगर Oppo F3 Plus स्मार्टफोन के दीपिका पादुकोण एडिशन पेश किया जाएगा, तो उसमें क्या खास फीचर होना चाहिए। इस पर दीपिका ने अपने इमेजिनरी फीचर के बारे में बताया, तो उन्होंने कहा कि वह ओप्पो एफ3 प्लस के खास एडिशन में "Fun O meter" स्पेक्स चाहती हैं। इस स्पेक्स की मदद से वह कैप्चर की गई पिक्चर्स को फन और मजेदार बना सकें।

बता दें कि दीपिका पादुकोण भारत में ओप्पो स्मार्टफोन की ब्रांड अंबेस्डर हैं। ओप्पो पिछले साल अगस्त में Oppo F3 स्मार्टफोन का दीपिका पादुकोण एडिशन लॉन्च कर चुका है। इस स्मार्टफोन में 19,990 रुपए में पेश किया था। वहीं, ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन को भारत में मार्च में लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 30,990 रुपए रखी गई थी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo F3 Plus deepika padukone special edition will have this special features. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X