Subscribe to Gizbot

20MP सेल्फी कैमरा के साथ Oppo F5 भारत में लॉन्च, कीमत 19,990 रुपए

Posted By:

Oppo F5 को आपने पिछले काफी समय से इंटरनेट पर देखा होगा। ओप्पो का यह पावरफुल सेल्फी स्मार्टफोन पिछले हफ्ते फिलीपींस में लॉन्च होने के बाद आज भारत में भी पेश कर दिया गया है। 20मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ ही यह फोन बेज़ल लेस डिस्प्ले के साथ आता है।

Oppo F1 UNBOXING

ओप्पो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत भारत में 19,990 रुपए से शुरू होती है। इस फोन को ग्राहक एक्सक्लूसिवली ऑनलाइन रिटेलर फ्लिप्कार्ट से 9 नवंबर से खरीद सकते हैं, जबकि फोन के लिए प्री-आर्डर आज से शुरू हैं। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, जो ब्यूटी टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।

20MP सेल्फी कैमरा के साथ Oppo F5 भारत में लॉन्च, कीमत 19,990 रुपए

Xiaomi Redmi Y1 और Y1 लाइट लॉन्च, कीमत 6999 रुपए से शुरू

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

20मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

इस स्मार्टफोन में एक नोट करने वाली है, वो यह की कंपनी ने फोन के फ्रंट में डूअल कैमरा सेटअप नहीं दिया है। बल्कि फ्रंट में सिंगल 20मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने ब्यूटी रिकग्निशन टेक्नोलॉजी A.I. को जरुर दिया है। कंपनी के मुताबिक यह सेल्फी शॉट परफेक्ट बनाने के लिए करीब 200 फेशिअल रिकग्निशन स्पॉट्स को स्कैन करती है। फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।।

डिस्प्ले और डिज़ाइन

ओप्पो एफ5 स्मार्टफोन में बेज़ल लेस 6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेश्यो 18:9 रखा गया है। यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला डिवाइस है जो ऐसे डिस्प्ले और नैरो बेज़ल के साथ आता है। यह फोन मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन में है, इसके बेक में फिंगरप्रिंट सेंसर और 16मेगापिक्सल रियर कैमरा है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक MT6763T चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
यह फोन 4जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन का 6जीबी रैम मॉडल भी है जिसमें 64जीबी स्टोरेज है। इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी

ओप्पो का यह सेल्फी कैमरा फोन 4जी VoLTE फीचर के साथ आएगा, इसमें वाईफाई, GPS, ब्लूटूथ 4.2 और डूअल सिम सपोर्ट भी है। इस डिवाइस में डूअल सिम सपोर्ट दिया गया है और इसमें डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ओएस पर काम करता है।

कीमत और उपलब्धता

भारत में ओप्पो एफ5 की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। यह डिवाइस 4जीबी रैम के साथ आता है। जबकि इसके 6जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 24,990 रुपए है। यह फोन नवंबर 9 से सेल के लिए फ्लिप्कार्ट के जरिए उपलब्ध होगा, जबकि इसके लिए प्री-आर्डर आज से शरू हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Oppo F5 with 20MP selfie camera with AI beauty feature launched in India starting from Rs. 19,990. Read more detail in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot