Subscribe to Gizbot

Oppo F5 का Sidharth लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Written By:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने शनिवार को भारत में अपना Oppo F5 Sidharth लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को रॉयल ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया है। Sidharth एडिशन अब Oppo F5 फैमिली का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन बन चुका है।

सिद्धार्थ एडिशन वाला ओप्पो एफ5 देखने में काफी शानदार लग रहा है और कंपनी ने इस फोन को 19,990 रुपए में पेश किया है। इस फोन की सेल 8 फरवरी से शुरू होगी और इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। 9 फरवरी से ये फोन देश के सभी बड़े रिटेल स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Oppo F5 का Sidharth लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

ओप्पो एफ5 सिद्धार्थ एडिशन-

ओप्पो एफ5 सिद्धार्थ एडिशन की कीमत 19,990 रुपए ओप्पो एफ5 के स्टेंडर्ड एडिशन के बराबर ही है। ओप्पो एफ5 सिद्धार्थ एडिशन में कलर वेरिएंट के अलावा सभी फीचर्स और स्पेक्स ओप्पो एफ5 स्टेंडर्ड एडिशन के हैं। Oppo F5 Sidharth लिमिटेड एडिशन है, लेकिन कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस वेरिएंट की कितनी यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध हैं। Oppo F5 Sidharth लिमिटेड एडिशन की सबसे खास बात है इसका ब्लू कलर वेरिएंट के साथ आता है। बता दें कि ओप्पो एफ5 के स्टेंडर्ड वेरिएंट को ब्लैक, गोल्ड और रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। अब ओप्पो एफ5 स्मार्टफोन को 4 कलर वेरिएंट में खऱीदा जा सकता है।

ओप्पो एफ5 सिद्धार्थ एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

ओप्पो एफ5 स्मार्टफोन में बेज़ल लेस 6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेश्यो 18:9 रखा गया है। यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला डिवाइस है जो ऐसे डिस्प्ले और नैरो बेज़ल के साथ आता है। यह फोन मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन में है, इसके बेक में फिंगरप्रिंट सेंसर और 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा है।

इस स्मार्टफोन में एक नोट करने वाली है, वो यह की कंपनी ने फोन के फ्रंट में डूअल कैमरा सेटअप नहीं दिया है। बल्कि फ्रंट में सिंगल 20मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने ब्यूटी रिकग्निशन टेक्नोलॉजी A.I. को जरुर दिया है। कंपनी के मुताबिक यह सेल्फी शॉट परफेक्ट बनाने के लिए करीब 200 फेशिअल रिकग्निशन स्पॉट्स को स्कैन करती है। फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक MT6763T चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह फोन 4जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन का 6जीबी रैम मॉडल भी है जिसमें 64जीबी स्टोरेज है। इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ओप्पो का यह सेल्फी कैमरा फोन 4जी VoLTE फीचर के साथ आएगा, इसमें वाईफाई, GPS, ब्लूटूथ 4.2 और डूअल सिम सपोर्ट भी है। इस डिवाइस में डूअल सिम सपोर्ट दिया गया है और इसमें डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ओएस पर काम करता है।

ओप्पो एफ5 सिद्धार्थ एडिशन की उपलब्धता-

जैसा कि हम बता चुके हैं कि इस फोन की सेल 8 फरवीर को अमेजन इंडिया पर शुरू होगी। इस फोन को 19,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। 9 फरवरी से ये फोन अन्य ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

English summary
Oppo company ne oppo F5 Sidharth Limited Edition launch kar diya hai. is phone ko 19990 rs. me launch kiya gaya hai.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot