Oppo Find N2 bags 3C सर्टिफिकेशन, फाइंड एन2 फ्लिप के साथ दिसंबर में हो सकता है लॉन्च

|
Oppo Find N2 bags 3C सर्टिफिकेशन के साथ दिसंबर में हो सकता है लॉन्च

Oppo Find N2 के बारे में कहा जाता है कि यह पॉपुलर फर्स्ट जनरेशन के Oppo Find N का उत्तराधिकारी (successor) है। फोल्डेबल स्मार्टफोन के हाल ही में लीक हुए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि इसका मॉडल नंबर PGU110 है। हैंडसेट को स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा ऑपरेट किया गया है, जिसे 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Oppo PGU110 मॉडल अब चीन जरूरी सर्टिफिकेट (3C) साइट पर सामने आया है। इसके अलावा,टिपस्टर ने बताया कि ओप्पो फाइंड एन2 और क्लैमशेल-फोल्डेबल ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप दिसंबर में शुरू हो सकते हैं।

 

Oppo Find N2 Bags 3C के स्पेसिफिकेशन

TechGoing की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo Find N2 को 3C सर्टिफिकेशन मिला है। हैंडसेट के लिस्टिंग से पता चलता है कि यह 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है। इसके अलावा, मॉडल नंबर PGT110 के साथ एक और Oppo स्मार्टफोन भी 3C डेटाबेस पर सामने आया है।

Oppo Find N2 bags 3C सर्टिफिकेशन के साथ दिसंबर में हो सकता है लॉन्च

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक हालिया पोस्ट में दावा किया है कि Oppo Find N2 और Oppo Find N2 Flip को दिसंबर के में Oppo Inno Day 2022 इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में आयोजित Inno Day 2021 इवेंट में Oppo Find N फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ओप्पो ने इवेंट में MariSilicon X इमेजिंग न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) को भी लॉन्च किया था। टिपस्टर बताते हैं कि कंपनी इनो डे 2022 इवेंट में नई इमेजिंग तकनीक का खुलासा कर सकती है।

 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक , ओप्पो फाइंड एन2 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी के साथ 12 जीबी रैम और 256 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज हो सकता है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलने की बात कही जा रही है। यह MariSilicon X इमेजिंग NPU से लैस हो सकता है। इसके अलावा, इसका कैमरा सेटअप Hasselblad के ऑप्टिमाइज़ेशन का दावा कर सकता है। Oppo Find N2 के Android 13 पर कंपनी के ColorOS 13 स्किन के साथ चलने की उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

English summary
According to a report by TechGoing, Oppo Find N2 has received 3C certification. The listing of the handset suggests that it may offer 66W fast charging support. Apart from this, another Oppo smartphone with model number PGT110 has also surfaced on the 3C database.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X