OPPO Find N2 फ्लिप डिजाइन लीक; Samsung Galaxy Z Flip 4 से बड़ा डिस्प्ले कवर

|
OPPO Find N2 फ्लिप डिजाइन लीक; Galaxy Z Flip 4 से बड़ा डिस्प्ले कवर

Oppo इस महीने के लास्ट में नए फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की अफवाह है। अफवाह है कि कंपनी चीन में OPPO Find N2 और Flip N2 फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। दो फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पिछले दिनों लीक हुई थी। लीक में ज्यादातर फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का पता चला है। आज, OPPO Find N2 Flip को देखा गया है। वीबो पर अपलोड किए गए वीडियो में ओप्पो के अपकमिंग क्लैमशेल फोल्डिंग फोन के डिजाइन का खुलासा हुआ है।

 

अगर लीक हुआ वीडियो सच है, तो फाइंड एन2 फ्लिप Samsung Galaxy Z Flip 4 की तुलना में बड़े एक्सटर्नल डिस्प्ले के साथ आएगा, जो प्रजेंट में सबसे प्रीमियम क्लैमशेल फोल्डिंग फोन है। आइए एक नजर डालते हैं OPPO Find N2 Flip फोल्डेबल स्मार्टफोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और अब तक लीक हुए सभी डिटेल्स पर।

OPPO Find N2 Flip

OPPO Find N2 Flip चीन में Samsung Galaxy Z Flip 4 के कॉम्पेटिटर के रूप में लॉन्च होगा। Find N2 Flip चीन के बाहर के बाजारों में उपलब्ध होगा या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस बीच, एक नए लीक में ओप्पो फ्लिप फोन के डिजाइन का खुलासा हुआ है। वीडियो में देखे गए डिवाइस के चारों ओर एक प्रोटोटाइप केस है, जो बेजल और डिज़ाइन एलिमेंट को छुपाता है। हालांकि, इससे डिस्प्ले और कैमरा डिटेल्स का पता चलता है।

Find N2 Flip का फोल्डेबल डिस्प्ले टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट स्पोर्ट करेगा। जब आप फोन को दूसरे एंगल से देखते हैं तो कोई ध्यान देने योग्य क्रीज नहीं होती है। वीडियो में कवर डिस्प्ले भी दिखाया गया है, जो Galaxy Z Flip 4 की तुलना में काफी लंबा है। OPPO Find N2 Flip में वर्टिकली लंबा रेक्टेंगुलर कवर डिस्प्ले है, जिसका यूज कॉल का जवाब देने, नोटिफिकेशन चेक करने और कुछ अन्य काम करने के लिए किया जा सकता है।

 

Find N2 Flip का कैमरा स्पेसिफिकेशन

कवर डिस्प्ले के आगे रियर कैमरा सेटअप के लिए दो सर्कुलर कटआउट हैं। फोन में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप है। एलईडी फ्लैश के ऊपर एक छोटा सा कटआउट भी है, जो माइक्रोफोन के लिए हो सकता है। वीडियो से पता चलता है कि फोल्डेबल फोन के दाहिने किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर होने की संभावना है। हम फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में पावर बटन के दोगुने होने की उम्मीद कर सकते हैं।

OPPO Find N2 फ्लिप डिजाइन लीक; Galaxy Z Flip 4 से बड़ा डिस्प्ले कवर

Find N2 Flip के कुछ स्पेसिफिकेशन पिछले दिनों लीक हो चुके हैं। कहा जाता है कि फ्लिप फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.8 इंच का फुल एचडी + फोल्डेबल डिस्प्ले है। इसमें 3.26 इंच का कवर डिस्प्ले भी होगा। लीक हुए डिटेल्स से यह भी पता चला है कि फोन में हुड के नीचे मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ SoC होगा। यह 4300mAh की बैटरी पैक करेगा और बॉक्स से बाहर 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Oppo अपने कस्टम MariSilicon NPU को भी Flip N2 में पैक करेगा। यह 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। सेकेंडरी कैमरा डिटेल अभी नहीं पता चल सकता है लेकिन ऐसा लगता है कि यह एक अल्ट्रावाइड कैमरा हो सकता है।

ओप्पो 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB और 12GB रैम के साथ फोन लॉन्च करने की पॉसिबिलिटी है। फोन बॉक्स से बाहर लेटेस्ट Android 13-बेस्ड ColorOS 13 पर चल सकता है। Find N2 Flip पर आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo is rumored to launch a new foldable phone later this month. It is rumored that the company may launch the OPPO Find N2 and Flip N2 foldable smartphones in China. Information about the two foldable smartphones was leaked in the past. Most of the specifications and features of the foldable phone have been revealed in the leak.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X