OPPO INNO Day 2022: हेल्थ मॉनिटर, ओप्पो एयर ग्लास 2 के साथ पेश होंगे कई डिवाइस

|
OPPO INNO Day 2022: हेल्थ मॉनिटर, एयर ग्लास 2 के साथ कई डिवाइस पेश

Oppo ने कई टेकनीक की अनाउंसमेंट की है, जिन पर कंपनी INNO दिवस के पहले दिन से ही काम कर रही है । Oppo INNO Day एक एनुअल इवेंट है जहां कंपनी अलग-अलग टेकनीकों का परफॉर्मेंस करती है जिस पर वह काम कर रही है। सेशन के पहले दिन OHealth H1 हेल्थ मॉनिटर, MariSilicon Y चिप और Air Glass 2 AR ग्लास की अनाउंसमेंट की गई।

 

कंपनी ने इननो डे के दूसरे दिन कल चीन में अपने नए फोल्डेबल डिवाइस, Oppo Find N2 और Find N2 Flip को लॉन्च करने का भी खुलासा किया है। फाइंड एन2 फ्लिप ओप्पो का पहला फ्लिप डिवाइस होगा और इसमें गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 जैसा फोल्डिंग मैकेनिज्म होगा। यहां आपको ओप्पो इननो डे में पहले दिन किए गए अनाउंसमेंट में प्रोडक्टों के बारे में जानने की जरूरत है।

OHealth H1 हेल्थ मॉनिटर

2021 में वापस, OPPO ने एक हेल्थ सब-ब्रांड बनाया और इसे OHealth नाम दिया। कंपनी ने अपने हेल्थ सब-ब्रांड के तहत OHealth H1 नाम से पहला प्रोडक्ट लॉन्च किया। यह एक हेल्थ मॉनिटरिंग डिवाइस है जो आपके ब्लड ऑक्सीजन, ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम), हार्ट और लंग्स के ऑस्केल्टेशन, हार्ट रेट, बॉडी टेम्परेचर और नींद की ट्रैकिंग को माप सकता है। इसका वजन 95 ग्राम है, गोल किनारों के साथ अंडाकार जैसा डिजाइन है, और जीन्स की जेब में रखकर कहीं भी ले जाना आसान है।

OHealth H1 एक डिटेल्ड हेल्थ ओवरव्यू प्रोवाइड करने के लिए मेजरमेंट किए गए डेटा को अपने हेल्थ एल्गोरिदम के साथ जोड़ता है। यह आपके हेल्थ डेटा को डॉक्टरों, साथ ही अस्पतालों और क्लीनिकों के साथ शेयर कर सकता है।

 
OPPO INNO Day 2022: हेल्थ मॉनिटर, एयर ग्लास 2 के साथ कई डिवाइस पेश

MariSilicon Y ब्लूटूथ ऑडियो चिप

इसके बाद, ओप्पो ने अपने प्रीमियम डिवाइस के लिए पिछले साल MariSilicon X NPU लॉन्च करने के बाद MariSilicon Y ब्लूटूथ ऑडियो चिप की अनाउंसमेंट की है । NPU का यूज Find X5 सीरीज, Reno8 और Reno 9 सीरीज में किया गया था। Marisilicon Y मार्केट में मौजूद सभी ब्लूटूथ SoCs की तुलना में ब्लूटूथ बैंडविड्थ को 50% तक बढ़ा देता है। यह URLC कोडेक टेकनीक और 590 GOPS तक डेडिकेटेड NPU से लैस है। यह बिना किसी क्वालिटी लॉस के ब्लूटूथ के जरिए से 24-बिट / 192 किलोहर्ट्ज़ फॉल्टलेस ऑडियो प्रोवाइड कर सकता है, जिसे कंपनी इंडस्ट्रीज में पहली बार होने का दावा करती है। इसे MariSilicon X का उत्तराधिकारी नहीं कहा जा सकता है, लेकिन अपकमिंग OPPO डिवाइस के लिए एक और टेकनीक है।

Oppo एयर ग्लास 2

OPPO ने INNO Day के पहले दिन अपने Air Glass 2 का डिस्प्ले किया। यह Oppo air glasses का उत्तराधिकारी है जिसे INNO Day 2021 को वापस लॉन्च किया गया था । पिछले साल के इवेंट के दौरान कंपनी ने कहा था कि वह 2022 में चीन में सेल के लिए जाएगी जो कभी नहीं हुआ। अब कंपनी के पास इसका एक और वर्जन है।

लेटेस्ट ओप्पो एयर ग्लास 2 का वजन 38 ग्राम है जो इसे हल्का बनाता है लेकिन इसमें मोटे फ्रेम हैं। कंपनी का कहना है कि उसने रेजिन एसआरजी-डिफ्रेक्टिव वेवगाइड लेंस का यूज किया है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला लेंस है।

Oppo air glasses 2 फोन कॉल कर सकता है, रियल टाइम में ट्रांसलेट कर सकता है, लोकेशन बेस्ड नेविगेशन प्रोवाइड कर सकता है, न सुनवाई देने वाले लोगों के लिए आवाज को टेक्स्ट में बदल सकता है और अन्य अनुभव प्रोवाइट कर सकता है। इसके अलावा, विजन करेक्शन के साथ आता हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
The company has also revealed the launch of its new foldable devices, Oppo Find N2 and Find N2 Flip in China tomorrow, the second day of Inno Day. The Find N2 Flip will be the first flip device from Oppo and will feature the same folding mechanism as the Galaxy Z Flip 4. Here's all you need to know about the products announced at Oppo Inno Day on Day 1.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X