OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

|

OPPO ने हमेशा मिड-रेंज, वैल्यू फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए नए बेंचमार्क स्थापित करने पर जोर दिया है। स्टाइल और परफॉर्मेंस OPPO हैंडसेट के पर्यायवाची रहे हैं, चाहे उनकी कीमत कुछ भी हो। कंपनी का नया K-सीरीज हैंडसेट उसी डीएनए से प्रभावित है। अपनी पॉकेट फ्रेंडली कीमत के बावजूद, OPPO K10 5G कई फ़ीचर्स प्रदान करता है जो आमतौर पर बहुत अधिक कीमत वाले डिवाइसों में पाए जाते हैं।

 
OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

फ्लैगशिप डिजाइन

OPPO K10 5G (ओप्पो के10 5जी) पर एक नज़र डालने के साथ, आप सहमत होंगे कि यह निस्संदेह सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन में से एक है। एक कॉम्पैक्ट, स्ट्रेट मिड-फ्रेम डिज़ाइन की विशेषता, डिवाइस को एक अल्ट्रा-स्लिम बॉडी प्रदान करना। हैंडसेट ओप्पो की प्रतिष्ठित ओप्पो ग्लो टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो आमतौर पर फ्लैगशिप ओप्पो फोन में देखा जाता है। फोन का रियर पैनल ग्लॉसी और मैट टेक्सचर के साथ आता है।

OPPO K10 5G एर्गोनॉमिक्स को भी बेहतर बनाता है। अपने फ्लैट डिज़ाइन और 7.99 मिमी चेसिस के कारण, यह इस सेगमेंट का सबसे पतला 5G डिवाइस है जो 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है, जिससे एक साथ से इस्तेमाल करना आसान हो जाता है।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

इसके अलावा, OPPO K10 5G अपनी श्रेणी के सबसे टिकाऊ हैंडसेटों में से एक है। यह IPX4 वाटर-रेसिस्टेंट है और 130+ अल्ट्रा-कठोर रेलिएबीलिटी टेस्ट से गुजरा है। आप हैंडसेट को दो स्पेशल कलर ऑप्शन रंग - मिडनाइट ब्लैक और ओशन ब्लू में खरीद सकते हैं। हालांकि मेरा पसंदीदा ओशन ब्लू कलर है।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

लैग फ्री प्रोसेसिंग और मल्टीटास्किंग परफॉर्मेंस

स्मार्टफोन 5G-इनेबल्ड Mediatek डाइमेंशन 810 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 2.4GHz क्लॉक स्पीड प्रदान करता है। 6nm प्रोसेसर आपके द्वारा डिवाइस पर फेंकी गई हर चीज के साथ ऑप्टिमम परफॉर्मेंस प्रदान करता है। गेमिंग या भारी ऐप्स जैसे हाई रिसोर्स कार्य हों, SoC बिना किसी पसीने के सब कुछ संभालने में सक्षम है। मल्टीटास्किंग भी स्मूद है, 5GB RAM एक्सपैंड टेक्नोलॉजी के साथ पर्याप्त 8GB RAM ऑप्शन के लिए धन्यवाद।

 
OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

OPPO K10 5G अपने 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आपकी स्टोरेज आवश्यकताओं को भी पूरा करता है। भविष्य के लिए तैयार हैंडसेट सात 5G बैंड (n1/n5/n8/n28A/n41/n77/n78) को सपोर्ट करता है, जो देश में 5G नेटवर्क के शुरू होने के बाद इसे फ़ास्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए तैयार करता है।

लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और फ़ीचर से भरपूर सॉफ़्टवेयर

ओप्पो के10 5G अपने हाई परफॉर्मेंस 5,000mAh बैटरी सेल के साथ 33W SUPERVOOCTM फास्ट-चार्जिंग ईंट द्वारा सपोर्टेड लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आता है। भारी उपयोग के साथ भी हैंडसेट आसानी से दो दिनों तक चल सकता है। 33W फास्ट-चार्जर कुछ ही समय में बैटरी को फिर से फुल चार्ज कर देता है। कंपनी का दावा है कि करीब 1 घंटे में बैटरी फुल चार्ज होगी। OPPO K10 5G रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और USB केबल के जरिए दूसरे डिवाइसेज (वियरेबल्स, TWS ईयरबड्स आदि) को रीचार्ज कर सकता है।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

इसके अलावा, आप OPPO K10 5G के साथ एक चिंता मुक्त चार्जिंग एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि हैंडसेट 'चार्जिंग हार्डवेयर सिक्योरिटी' टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है।

जहां तक ​​सॉफ्टवेयर की बात है, हैंडसेट ColorOS 12.1 (एंड्रॉइड 12) पर रन है, जो पर्याप्त कस्टमाइजेशन फीचर्स प्रदान करता है और Google लेंस के साथ बैकग्राउंड स्ट्रीम, फ्लेक्सड्रॉप, स्मार्ट साइड बार और थ्री-फिंगर ट्रांसलेट जैसे यूटिलिटीज के साथ पैक किया गया है।

सेगमेंट-लीडिंग ऑडियो और वीडियो क्वालिटी

OPPO K10 5G अपनी प्राइस कैटेगरी में सबसे वर्सेटाइल मोबाइल स्पीकर सेटअप प्रदान करता है। हैंडसेट में 'अल्ट्रा-लीनियर डुअल स्टीरियो' स्पीकर हैं, जो कम बैटरी कवर वाइब्रेशन के साथ सिनेमा-ग्रेड साउंड प्रदान करते हैं। स्पीकर लाउड और क्रिस्प साउंड उत्पन्न करते हैं जो अधिकतम वॉल्यूम लेवल पर भी डिसटॉर्ट नहीं होते हैं।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

बेस्ट-इन-क्लास ऑडियो परफॉर्मेंस का भी अनुभव किया जा सकता है। Oppo K10 5G जहाज कस्टम-निर्मित 3D सराउंड साउंड रिंगटोन के साथ आते हैं।

मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस को OPPO K10 5G के 6.56 HD+ कलर-रिच डिस्प्ले द्वारा और बढ़ाया गया है। लाइवली HD+ स्क्रीन आपको इसकी कलर वाईब्रेंसी और स्मूद टच-रिस्पॉन्स आपको फैन बना देगी। यह 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है जिससे UI नेविगेशन और स्क्रॉलिंग बटररी स्मूथ हो जाती है। 100% DCI-P3 हाई कलर गैमट ​​सपोर्ट की बदौलत HD+ पैनल वीडियो स्ट्रीमिंग और गेमप्ले के दौरान फ्लैगशिप-ग्रेड विजुअल्स भी ऑफर करता है।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

K10 5G के साथ, आप अपनी आंखों पर दबाव डाले बिना लंबे समय तक वीडियो देख सकते हैं। फोन की स्क्रीन, लाइट या अंधेरे वातावरण में स्क्रीन कैपेबल को बढ़ाने या कम करने के लिए एंबिएंस लाइट के विभिन्न स्तरों का स्वचालित रूप से पता लगाने में सक्षम है, इस प्रकार आपकी आंखों पर नीले प्रकाश के प्रभाव को कम करती है।

अल्‍ट्रा क्‍लियर 108MP पिक्‍चर मोड वाला 48MP AI कैमरा

ओप्‍पो अपने फोन कैमरा के लिए काफी पॉपुलर है इसके लिए ज्‍यादा बताने की जरूरत नहीं, फिर चाहे कोई भी ओप्‍पो स्‍मार्टफोन पर नज़र डाल लीजिए आपको बेहतरीन पिक्‍चर क्‍वालिटी के साथ अच्‍छी स्‍मूद वीडियो क्‍वालिटी भी मिल जाएगी। OPPO K10 5G में 48MP f/1.7 AI प्राइमरी कैमरा लगा हुआ है जो आर्टिफीशियल तकनीक की मदद से अल्‍ट्रा क्‍लियर 108 मेगापिक्‍सल की हाई-रेज्‍यूलूशन क्‍वालिटी देता है, जब आप 108 मेगापिक्‍सल मोड ऑन करते है उस समय AI इनेबल कैमरा सिस्‍टम सॉफ्टवेयर अल्गोरिथम की मदद से हाईपिक्‍सल की इमेज देता है।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

इसके मेन कैमरे में 2 मेगापिक्‍सल का डेप्‍थ सेंसर लगा हुआ है जो क्‍लियर पाट्रेट और नैचुरल बोके इफेक्‍ट देता है साथ ही इसमें अल्‍ट्रा नाइट मोड भी दिया गया है जिसकी मदद से कम रोशनी में ब्राइट फोटो खींची जा सकती है। अगर आप फोन कैमरे में ज्‍यादा फीचर नहीं यूज़ करना चाहते तो इसके AI सील इनहेंसमेंट ऑप्‍शन को ऑन कर दीजिए इसके बाद बाकी काम काम इसका कैमरा अपने आप कर लेगा।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

मात्र 17499 रु की कीमत में OPPO K10 5G एक कम्प्लीट पैकेज़ है, ये एक ऑलराउंडर 5जी हैंडसेट है जिसमें स्‍टाइल के साथ परफॉर्मेंस भी मिलती है। फोन की डिज़ाइन काफी अच्‍छी है, ये काफी स्‍लिम है इसके सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर पर नज़र डाले तो इसमें फ्लैगशिप ऑडियो और वीडियो क्‍वालिटी मिलता है साथ में AI इनेबल कैमरा जो इसे और बेहतर बनाता है। यानी ओप्‍पो K10 5G का 8+128GB मॉडल अपने सेगमेंट का सबसे बेस्‍ट हैंडसेट है।

OPPO K10 5G: सबसे स्टाइलिश 5G परफॉर्मर, मात्र 17499 रुपये में

OPPO K10 5G की सेल फ्लिपकार्ट के अलावा ओप्‍पो ऑनलाइन और रिटेल स्‍टोर में 15th जून से शुरु होगी। कस्‍टमर K10 5G फ्लिपकार्ट और ओप्‍पो ऑनलाइन स्‍टोर से 3 महिने की नो कॉस्‍ट ईएमआई पर ले सकते हैं साथ ही SBI Debit/Credit कार्ड के साथ EMI ट्रांजेक्‍शन पर, एक्‍सिस बैंक Debit/Credit और EMI ट्रांजेक्‍शन पर, बैंक ऑफ बड़ौदा Debit/Credit कार्ड के साथ EMI ट्रांजेक्‍शन पर के अलावा कोटक महिंद्रा बैंक Debit/Credit कार्ड EMI ट्रांजेक्‍शन पर 1500 रु का डिस्‍काउंट भी दिया जाएगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
OPPO K10 5G: Most Stylish 5G Performer of The Town At Just Rs. 17499

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X