28 अगस्त को लॉन्च होगा 20X जूम वाला स्मार्टफोन Oppo Reno 2

|

OPPO Reno 10x Zoom: बढ़िया प्रोसेसर, डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोनओप्पो कंपनी ने कुछ महीने पहले ही अपना एक खास कैमरा स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च किया था। उस स्मार्टफोन का नाम Oppo Reno और Oppo Reno 10X था। Oppo Reno 10X में खास कैमरा क्वालिटी 10X Zoom का फीचर दिया गया था। इस फोन की कैमरा क्वालिटी को यूज़र्स ने काफी पसंद किया है।

 

28 अगस्त को लॉन्च होगा 20X जूम वाला स्मार्टफोन Oppo Reno 2

अब ओप्पो कंपनी यूज़र्स के भरोसे के और भी पुख्ता करने के लिए इस फोन सीरीज का दूसरा फोन लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन Oppo Reno 2 इसी महीने 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को सबसे पहले भारत में ही लॉन्च किया रहा है।

28 अगस्त को लॉन्च होगा Oppo Reno 2

फिलहाल, इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कंपनी ने इसका टीजल लॉन्च किया है, जिसके जरिए कुछ जानकारी मिल रही है। Oppo Reno 2 के टीजर में 20X जूम क्षमता वाले क्वॉड कैमरा सेटअप को फोन के बैक में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें:- OPPO Reno 10x Zoom: बढ़िया प्रोसेसर, डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोनयह भी पढ़ें:- OPPO Reno 10x Zoom: बढ़िया प्रोसेसर, डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन

इसका मतलब है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा सेटअप देने जा रही है। इसके अलावा इस फोन के कैमरा में 20X जूम करने की क्षमता भी होगी। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बैक कैमरे से लेने वाली पिक्चर्स कितनी क्लियर, साफ और शानदार होगी।

ओप्पो रेनो 2 के टीजर को देखकर पता चलता है कि कंपनी इस फोन को सीरीज में पेश करेगी। इसका मतलब कंपनी एक से ज्यादा फोन लॉन्च कर सकती है। ऐसा संभव है कि कंपनी ओप्पो रेनो की तरह ही ओप्पो रेनो 2 के साथ एक ओप्पो रेनो 20X जूम नाम का कोई स्मार्टफोन पेश करेगी।

5X ऑप्टिकल जूम और 20X जूम वाला स्मार्टफोन

टीजर देखकर लगता है कि इस स्मार्टफोन का डिजाइन ओप्पो रेनो के जैसा ही होगा। इस फोन को भी खासतौर पर शानदार कैमरा क्वालिटी के नाम पर पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि ओप्पो रेनो में भी कंपनी ने कैमरा पर खास जोर दिया था। Oppo Reno 10x Zoom में कंपनी ने पैरिस्कोप-स्टायल कैमरा मैकेनिज्म का उपयोग किया था।

 

पैरिस्कोप-स्टायल कैमरा मैकेनिज्म का इस्तेमाल अभी तक सिर्फ दो स्मार्टफोन Oppo Reno 10x Zoom और Huawei P30 Pro में किया गया है। ऐसे में लगता है कि कंपनी ने अपने अगले यानि Oppo Reno 2 में इस तकनीक का इस्तेमाल नहीं करेगी। हालांकि ओप्पो रेनो 2 स्मार्टफोन 5X ऑप्टिकल जूम और 20X जूम क्षमता के साथ आएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo company is going to launch the second phone of this phone series to further strengthen the trust of the users. Oppo Reno 2, the second smartphone of this series, will be launched on August 28 this month. This phone is first launched in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X