OPPO Reno 9, Reno 9 Pro, Reno 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले लीक, जाने कीमत

|
OPPO Reno 9, Reno 9 Pro, Reno 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस लीक

OPPO Reno 9 : टिपस्टर Digital Chat Station से OPPO Reno 9 सीरीज के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है। कहा जाता है कि इस लाइनअप में Reno 9, Reno 9 Pro और Reno 9 Pro+ शामिल हैं। हालिया लीक से पता चलता है कि रेनो 9 सीरीज को इस महीने के लास्ट तक चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह Reno 8 लाइनअप की जगह लेगा जो कि मिड-रेंज सेगमेंट में काफी पापुलर है। जबकि टिपस्टर ने बताया कि डिवाइस के नामों का अभी खुलासा नहीं किया गया है, हो सकता है कि डिवाइस Reno 9, Reno 9 Pro और Reno 9 Pro+ के रूप में डेब्यू कर सकते हैं।

 

Reno 9 सीरीज में क्वालकॉम और मीडियाटेक चिपसेट का कॉम्बिनेशन होगा। इन फोन्स को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा लेकिन यह कब होगा इसकी जानकारी नहीं है। हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह 2023 की शुरुआत में हो सकता है। आइए स्पेसिफिकेशन पर एक नज़र डालें।

OPPO Reno 9 series स्पेसिफिकेशन और रुमर

OPPO Reno 9 की लेटेस्ट लीक से पता चलता है कि Reno 9 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट पर चलता है और यह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है। कहा जाता है कि फोन 64MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है।

OPPO Reno 9, Reno 9 Pro, Reno 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस लीक

Reno 9 Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स चिपसेट के साथ आता है और इसमें 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है। कैमरों की बात करें तो बताया जा रहा है कि फोन में ड्यूल कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा और 8MP सेकेंडरी लेंस है, शायद UW सेंसर भी है।

 

Reno 9 Pro टॉप-एंड मॉडल को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 एसओसी द्वारा चलाया जा सकता है। फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी दी जाने की बात कही गई है। फोन में ट्रिपल कैमरे होंगे, जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राइमरी Sony IMX890 कैमरा, 8MP का सेकेंडरी लेंस और 2MP का सेंसर होगा।

इन स्पेसिफिकेशन के अलावा, OPPO Reno 9, Reno 9 Pro, और Reno 9 Pro में 6.7-इंच OLED डिस्प्ले, 2.3 मिमी बॉटम चिन, FHD + रिज़ॉल्यूशन, 10-बिट कलर पैनल, अंडर -डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक 120Hz रिफ्रेश रेट और 2160PWM डिमिंग हो सकता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इनमें 32MP का फ्रंट कैमरा होने की बात कही जा रही है। कहा जाता है कि प्रो मॉडल को MariSilicon X ISP मिलेगा। Oppo Reno 9 और Reno 9 Pro को भी कंपन के लिए रोटर मोटर से लैस किया गया है, जबकि रेनो 9 प्रो + में एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर होगी।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Recent leaks suggest that the Reno 9 series will be launched in China by the end of this month. It will replace the Reno 8 lineup which is quite popular in the mid-range segment.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X