Oukitel WP20 Pro : पानी में गिरने पर भी खराब नहीं होगा Smartphone, सिंगल चार्ज में 22 दिन चलेगा

|

विश्व स्तर पर WP20 श्रृंखला का नवीनतम और उन्नत संस्करण Oukitel WP20 Pro रग्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. फोन को ग्लोबल प्रीमियर सेल के तहत AliExpress पर $ 109.99 (8,759 रुपये) की रियायती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा. यह बिक्री 22 अगस्त से शुरू होगी और 26 अगस्त 2022 को समाप्त होगी. Oukitel WP20 Pro अपने पूर्ववर्ती WP 20 की सर्वोत्तम विशेषताओं और कार्यों को अपनाता है, लेकिन विभिन्न उन्नयन और रोमांचक नए कार्यों के साथ आता है. अपने पूर्ववर्ती के समान, फोन में एक हल्का शरीर, बड़ी क्षमता वाली बैटरी और विशाल डिस्प्ले है.

 
Oukitel WP20 Pro : पानी में गिरने पर भी खराब नहीं होगा ये Smartphone

कठोर और चरम बाहरी परिस्थितियों से बचने के लिए डिज़ाइन किया गया, फोन IP68/69K रेटिंग और नवीनतम MIL-STD-810H प्रमाणन के साथ आता है, जो इसे पानी और धूल प्रतिरोधी बनाता है. यह 1.5 मीटर की ऊंचाई से एक बूंद का सामना कर सकता है और उच्च तापमान और दबाव में भी काम कर सकता है. केवल 297 ग्राम वजन में, फोन में एक हाथ से पकड़े हुए पीछे का डिज़ाइन है जो इसे हल्का और उपयोग करने में आरामदायक बनाता है.

बैटरी

Oukitel WP20 Pro की मुख्य विशेषता इसकी शक्तिशाली 6300mAh की बैटरी है. यह आपको 550 घंटे का स्टैंडबाय, 55 घंटे का कॉलिंग समय और 60 घंटे का प्लेबैक देता है और एक ओटीजी फ़ंक्शन के साथ आता है जो आपको अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को चार्ज करने में मदद करता है. इस तरह फोन को जरूरत पड़ने पर आसानी से मिनी पावर बैंक में बदला जा सकता है.

इसे भी पढ़ें :सावधान! क्या आपको भी WhatsApp पर आया है कुछ ऐसा मैसेज? रिप्लाई करने से पहले 100 बार सोचें

Oukitel WP20 Pro : पानी में गिरने पर भी खराब नहीं होगा ये Smartphone

कैमरा

Oukitel WP20 Pro में 20MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा है जो आपको कुरकुरी और स्पष्ट तस्वीरें देता है. यह 5.93-इंच HD+ डिस्प्ले, 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 720x1440p रेजोल्यूशन के साथ आता है. MediaTek Helio A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित, यह 4GB रैम और 64GB ROM के साथ आता है. अन्य विशेषताओं में NFC, एक फिंगरप्रिंट सेंसर और नवीनतम Android 12OS शामिल हैं.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Designed to survive harsh and extreme outdoor conditions, the phone comes with an IP68/69K rating and the latest MIL-STD-810H certification, making it water and dust resistant. It can withstand a drop from a height of 1.5 meters and can also operate under high temperature and pressure.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X