OnePlus Nord CE 2 Lite के लिए अब OxygenOS 13 ओपन बीटा उपलब्ध

|
OnePlus Nord CE 2 Lite के लिए अब OxygenOS 13 ओपन बीटा उपलब्ध

OnePlus ने भारत में वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट में OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम की घोषणा की है। OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को देश में अप्रैल में वापस से लॉन्च किया गया था और यह अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। वनप्लस ने वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट एंड्रॉइड 13 ओपन बीटा प्रोग्राम की फॉर्मल अनाउंसमेंट करने के लिए इसे वनप्लस कम्युनिटी फोरम में ले लिया।

 

OnePlus ने पहली बार OxygenOS ओपन बीटा प्रोग्राम के लिए एप्लिकेशन मांगे हैं। आमतौर पर, ब्रांड ऑक्सीजनओएस ओपन बीटा फर्मवेयर जारी करता है, जिसे एलिजिबल डिवाइस के यूजर अपने डिवाइस पर मैन्युअल रूप से फ्लैश कर सकते हैं। इस बार OnePlus भारत से 1000 OnePlus Nord CE 2 Lite 5G यूजर्स को OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम में लेने के लिए भर्ती करना चाहता है। आइए हम वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट ऑक्सीजनओएस 13 ओपन बीटा प्रोग्राम एप्लिकेशन प्रोसेस और चेंजलॉग पर करीब से नज़र डालें।

OnePlus भारत से 1000 OnePlus Nord CE 2 लाइट यूज़र्स को OxygenOS 13 ओपन बीटा टेस्टिंग प्रोग्राम के लिए हायर करना चाहता है। इंटरेस्ट यूजर OxygenOS 13 ओपन बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए 20 नवंबर या उससे पहले एप्लिकेशन दे सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite के लिए अब OxygenOS 13 ओपन बीटा उपलब्ध

OnePlus Nord CE 2 Lite OxygenOS 13 Open Beta: चेंजलॉग और फीचर्स

Oneplus Oxygenos 13 अपने साथ कई नए फीचर और बदलाव लेकर आया है, जिसमें बिल्कुल नया एक्वामॉर्फिक डिजाइन भी शामिल है। ब्रांड ने विजुअल कम्फर्ट बढ़ाने के लिए फोंट को भी कस्टमाइज किया है। ऑक्सीजनओएस 13 में एक किड स्पेस भी है जो यूजर को अपने बच्चों के लिए स्क्रीन पर टाइम सेट करने का परमिशन देता है। डिजाइन के फ्रंट के अलावा, वनप्लस ने मल्टीटास्किंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए बड़े बदलाव किए हैं।

 

Oneplus प्रोडक्टिविटी बढ़ाने और एक्सपीरियंस को और ज्यादा सेफ बनाने के लिए कुछ नई फैसिलिटी भी पेश कर रहा है। कंपनी ने एक नया साइडबार टूलबॉक्स जोड़ा है जो यूजर को किसी अन्य ऐप के अंदर फ्लोटिंग विंडो में एक ऐप खोलने का परमिशन देता है। OxygenOS का लेटेस्ट वर्जन भी चैट स्क्रीनशॉट के लिए एक ऑटोमैटिक पिक्सेलेशन फैसिलिटी से फर्निश है। यूजर की कॉन्फिडेंटियल की सिक्योरिटी के लिए, ऑटोमैटिक पिक्सेलेशन फैसिलिटी चैट स्क्रीनशॉट में प्रोफ़ाइल पिक्चर और नामों को पिक्सेलेट करती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus has invited applications for the OxygenOS open beta program for the first time. Usually, the brand releases OxygenOS open beta firmware, which users of eligible devices can manually flash on their devices. This time OnePlus wants to recruit 1000 OnePlus Nord CE 2 Lite 5G users from India to join the OxygenOS 13 open beta program.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X