ऑनलाइन 62 लाख में बिक रहे हैं पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ, खरीदना चाहेंगे आप!

By Agrahi
|

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ईकॉमर्स वेबसाईट ईबे पर 66,200 पाउंड्स, करीब 62लाख रुपए में बेचा जा रहा है। इतना है नहीं साईट पर पीएम नवाज की बिक्री के इस एड के लिए कैप्शन दिया गया है, 'यूज़लेस पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ।'

'कोक' का नया एड एक सीन के कारण हुआ बैन, देखिए वो सीन!

नवाज शरीफ के इस एड के लिए एक लम्बा चौड़ा डिस्क्रिप्शन भी है। जिसमें काफी कुछ लिखा हुआ है। पीएम नवाज की बिक्री का यह एड ईबे साईट के यूके पेज पर दिया गया है। स्लाइडर में पढ़ें पूरा डिस्क्रिप्शन-

 

999 रुपए में एपल देगा आईफोन एसई

#1

#1

यूज्ड पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ बिकने को तैयार। इनकी अब कोई जरूरत नहीं, न ही इस प्रोडक्ट के साथ कुछ इंस्ट्रक्शन है। खरीदने वाला इसे जरुर कलेक्ट करे।

#2

#2

डिस्क्रिप्शन में आगे लिखा है, आज ही सेंटर लंदन से पिक कर लें। सेल पूरी होने के बाद एड्रेस बताया जाएगा और खरीदने वाले को खुद ट्रांसपोर्ट का इंतजाम करना होगा।

#3
 

#3

डिस्क्रिप्शन में यह भी लिखा है कि उनका परिवार पूरी तरह से भ्रष्‍ट हैं। य‍ह काम करने की स्थिति में नहीं है। इसने कभी कम किया ही नहीं। इसे खरीदने के साथ दूसरे छोटे आइटम जैसे शाहबाज शरीफ मुफ्त में पाइए।

#4

#4

'यह बजाय पाकिस्तान के ज्यादातर इंग्लैंड, अमेरिका और टर्की में पाए जाते हैं। इनका पूरा बिज़नस, प्रॉपर्टीज और फैमिली लंदन में है लेकिन यह पीएम पाकिस्तान के हैं।'

#5

#5

फ़िलहाल यह लंदन में हैं, और पूर्व भ्रष्ट नेतानों से अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के सुझाव ले रहे हैं।

#6

#6

डिलिवरी ऑप्‍शन में लिखा है भारत में डिलिवर नहीं कर सकते। इस एड पर 12 लोगों की ओर से शरीफ पर 100 बोलियां भी लगाई गई। फिलहाल उन पर 66200 पाउंड (62 लाख रुपये) की बोली है और अभी सेल में 6 दिन बाकी है।

#7

#7

अब ईबे पर नवाज शरीफ के लिए सर्च करने पर आइटम ब्लॉक की सूचना लिखी हुई है।

#8

#8

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं कि जब एक नेता का बिक्री के लिए विज्ञापन दिया गया हो, इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरून को भी इससे पहले सेल के लिए विज्ञापन दिया जा चुका है।

सोर्स : फेसबुक

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Pakistani prime minister Nawaz sharif on sale for 62 lakh on ebay. The caption given for this product is use Pakistani Prime Minister Nawaz Sharif.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X