Panasonic Eluga A4 भारत में लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ सबसे दमदार

By Agrahi
|

जापान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी पैनासॉनिक ने भारत में एक और नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कंपनी ने Eluga A4 के नाम से लॉन्च किया है. यह फोन कंपनी के पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन Eluga A3 का सक्सेसर है.

 

साल के शुरू में पैनासॉनिक ने कहा था की इस साला वह भारत में करीब 15 बजट स्मार्टफोन पेश करेंगी और यह सभी स्मार्टफोन 15,000 रुपए की कीमत से कम होंगे. इसी बात को रखते हुए कंपनी का यह नया स्मार्टफोन बजट रेंज में उतारा है. इस रेंज में यह स्मार्टफोन श्याओमी के पॉपुलर रेड्मी नोट 4 से मुकाबला करेगा.

भारत में मौजूद हैं ये Cheap एंड Best स्मार्टफोनभारत में मौजूद हैं ये Cheap एंड Best स्मार्टफोन

Panasonic Eluga A4 भारत में लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ सबसे दमदार

स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो Eluga A4 स्मार्टफोन की हाईलाइट है इसका 5000mAh नॉन-रिमूवेबल बैटरी. यह बैटरी फोन को दिनभर के लिए अच्छा बैकअप देने में कामयाब रहेगी. पैनासॉनिक का यह नया स्मार्टफोन 5.2 इंच की HD डिस्प्ले के साथ आता है. इसका रेजोल्यूशन 720*1280 पिक्सल है. इस फोन में 1.25GHz क्वाड कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है. इसके साथ फोन में 3जीबी की रैम और 32जीबी की स्टोरेज दी गई है. इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

 

Eluga A4 स्मार्टफोन 13मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आता है, इसमें LED फ़्लैश लाइट भी है. इस फोन का सेल्फी कैमरा 5मेगापिक्सल का है, जिसे वीडियो चैट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है, इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2, GPS और USB OTG आदि ऑप्शन दिए गए हैं.
पैनासॉनिक Eluga A4 स्मार्टफोन में एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन की कीमत भारतीय मार्केट में 12,490 रुपए रखी है. यह कंपनी ऑफलाइन ओनली मॉडल है, इस पैनासॉनिक के ऑथोराइज़ डीलर आउटलेट्स से 5 नवंबर से खरीदा जा सकता है.

 
Best Mobiles in India

English summary
Panasonic has launched Eluga A4 in India. This phone is priced at rs. 12,490. REad more in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X