बजट में आने वाले Panasonic P90 के फीचर हैं खास

|

Panasonic कंपनी ने भारत में अपना लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन Panasonic P90 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में इस फोन को 5,599 रुपए में लॉन्च किया है। लॉन्च के साथ ही ये स्मार्टफोन कंपनी की पी सीरिज का हिस्सा बन गया है। ये फोन गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है, जो इस प्राइस कैटेगिरी में फोन का प्रीमियम फीचर कहा जा सकता है। पैनासॉनिक P90 स्मार्टफोन को ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन मार्केट से भी खऱीदा जा सकता है। P90 फोन को कुछ हफ्ते पहले लॉन्च P95 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन कहा जा रहा है।

बजट में आने वाले Panasonic P90 के फीचर हैं खास

 

कंपनी ने पैनासॉनिक P90 स्मार्टफोन को भारत में तीन कलर वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट शामिल हैं। इस फोन में 5 इंच का डिसप्ले दिया है, जो 720 x 1280 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसका डिसप्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

पैनासॉनिक P90 स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6737 चिपसेट दिया है। स्मार्टफोन में 1GB रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

पैनासॉनिक P90 में फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। फोन में सेल्फी के लिए भी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। फोन के दोनों कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं। फोन का रियर कैमरा जीरो शटर डिले के अलावा पनोरमा और ब्यूटी मोड के साथ आता है।

पैनासॉनिक P90 एंड्रॉइड नॉगट आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है, जो स्मार्ट एक्शन और स्मार्ट गेस्चर फीचर के साथ आता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2400mAh की बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, VoLTE, वाईफाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस और माइक्रोयूएसबी पोर्ट और ओटीजी सपोर्ट दिया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Panasonic has launched its new an entry-level smartphone Panasonic P90 in india at rs. 5599 with Gorilla Glass protection.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X