Paytm मोबाइल प्रोटेक्शन, अब पूरी कीमत होगी वापस

Written By:

Paytm अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर्स पेश करता है, पेटीएम का कैशबैक ऑफर सबसे अधिक पसंद किया जाता है. यही कारण है कि लोग पेटीएम से खरीदारी रखने में काफी दिलचस्पी रखते हैं. अब कंपनी अपने मोबाइल ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है.

पेटीएम मॉल के सीईओ अमित सिन्हा ने जानकारी दी है कि यदि कि पेटीएम मॉल से ग्राहक अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान के साथ खरीद सकता है.

इस ट्रिक से मिड रेंज स्मार्टफोन खरीदें 5000 रुपए से भी कम में

Paytm मोबाइल प्रोटेक्शन, अब पूरी कीमत होगी वापस

दरअसल पेटीएम मॉल ने नया ऑफर पेश किया है जो है मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान. इस प्लान के तहत यदि कोई ग्राहक पेटीएम मॉल से मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान के साथ स्मार्टफोन खरीदता है तो उसे कई सारी सुविधाएं मिलेंगी. जिसमें एक साल तक का स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी या एक्सीडेंट डैमेज का लाभ भी मिलेगा. इस तरह से ग्राहक अपने फोन को सुरक्षित रख पाएंगे.

मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान के लिए ग्राहकों को स्मार्टफोन का 5 प्रतिशत चुकाना होगा. फिलहाल पेटीएम यह स्कीम सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स पर दे रही है, इसमें ऐपल से लेकर श्याओमी, ओप्पो सभी शामिल हैं.

यदि आपके डिवाइस में कोई खराबी आती है तो ग्राहक के घर से फोन पिक अप किया जाएगा या फिर नजदीकी स्टोर पर उपभोक्ता को जाना पड़ सकता है. बता दें कि पेटीएम मॉल के इस प्रोटेक्शन प्लान में यदि फोन ठीक नहीं हो पाया तो स्मार्टफोन की मौजूदा कीमत के बराबर राशि उपभोक्ता को वापस कर दी जाएगी.

पेटीएम मॉल के इस प्रोटेक्शन प्लान में जाहिर है ग्राहकों को कई लाभ हैं, लेकिन ध्यान रखें कि इसके लिए आपको स्मार्टफोन की कीमत का 5 प्रतिशत चुकाना होगा.

English summary
Paytm mall offers Mobile protection mall to its customer. This will cover one year screen damage, accident damage and other damages too. Customer will have to pay 5% of the phone’s price.
Please Wait while comments are loading...
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot