16-MP कैमरा और 4,000 mAh बैटरी के साथ फिलिप्स X596 स्मार्टफोन लॉन्च

Written By:

नीदरलैंड की इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी फिलिप्स ने Philips X596 चीनी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है। ये मिड रेंज स्मार्टफोन है। अगर इस फोन के खास स्पेक्स की बात करें, तो फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा और 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। पिछले महीने ही ये फोन सर्टिफिकेशन साइट टीना पर नजर आया था। आइए जानते हैं इस फोन के बाकी फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

16-MP कैमरा और 4,000 mAh बैटरी के साथ फिलिप्स X596 स्मार्टफोन लॉन्च

अगर डिजाइन की बात करें, तो इस स्मार्टफोन की बॉडी एल्यूमिनियम एलॉय मेटेरियल से तैयार की गई है। फ्रंट पैनल में तीन नॉन फिजिकल टच बटन दिए गए हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फ्लिपकार्ट लूट : सैमसंग के इस गैलेक्सी स्मार्टफोन पर 16,000 रुपए का डिस्काउंट

Philips X596 फोन में एलईडी फ्लैश और ऑटो फोकस के साथ 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन का फ्रंट कैमरा भी 16-मेगापिक्सल का ही है, यानी इस फोन सेल्फी सेंट्रिक फोन कैटेगिरी में पेश किया गया है। फिलहाल फोन 7.1 नॉगट पर बेस्ड है और कंपनी का कहना है कि जल्द ही इसे एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट मिलेगा।

फ्लाइट में बैन किए जा सकते हैं लैपटॉप, जानिए क्यों 

फिलिप्स X596 स्मार्टफोन 1.4गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर रन करता है। Philips X596 में 4जीबी रैम दी गई है। फिलिप्स ने इस फोन को दो वेरिएंट 32जीबी स्टोरेज और दूसरे वेरियंट में 64जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है।

अब अनलॉक iPhone पर भी Apple देगा वारंटी

फिलिप्स X596 में पावर के लिए स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस दिए गए हैं। पावर सपोर्ट के लिए फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

4 स्टेप्स में जानें कब पढ़ा गया आपका Gmail

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं, कि फिलिप्स ने इस स्मार्टफोन को स्टार्टिंग रेंज मोबाइल में पेश किया है। Philips X596 के 4जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1299 Yuan यानी करीब 12,800 रुपए है। वहीं, इसके 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1499 Yuan यानी 15,000 रुपए है।

मोबाइल से आधार जोड़ना हुआ आसान, सरकार ने जारी किए 3 नए तरीके

अगर आप इस फोन को खऱीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि चीन में JD.com वेबसाइट पर ये फोन प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध है और 5 नंवबर से इस फोन की प्री बुकिंग शुरू होगी। फिलहाल ये फोन सिर्फ चीन में ही उपलब्ध है और बाकी देशों में कंपनी इस फोन को कब तक उपलब्ध कराएगी, इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।



English summary
Philips X596 launched with 16MP camera and 4000 mAh battery. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting